News Follow Up
राजनीति

बिहार चुनाव: बिहार के मुख्य मंत्री पर लोगों ने साधा निशाना। ट्विटर पर ‘का किये हो?’ हो रहा ट्रेंड।

आज के युग में अपनी बात रख पाना लोगों के लिए आसान हो गया है। आम जनता सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी बात सामने रखती है। इसी कड़ी में बिहार में होने जा रहे विधानसभा चुनाव की तैयारियां पार्टी के कार्यकर्ता ज़ोरों से कर रहे हैं। कोरोना के चलते चुनाव का प्रचार प्रसार सोशल मीडिया द्वारा किया जा रहा है। इसी बीच बिहार के लोग शायद नितीश कुमार के पिछले 15 सालों में किये कार्य से नाखुश हैं इसलिए उन्होंने उन्हें ट्विटर के माध्यम से तंज कसना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने लिखा “बिहार की मुख्य समस्या कोरोना नहीं बल्कि सीएम नितीश कुमार हैं। कोरोना ने तो पिछले कुछ महीनो से ज़िन्दगी तहस नहस की है लेकिन नितीश तो पिछले 15 सालों से ऐसा करते आ रहे हैं।”

एक अन्य यूजर ने लिखा “सृजन स्कैम, बेरोज़गारी, अपराध दर, मुज़्ज़फरपुर काण्ड, प्रवासी मज़दूर, पब्लिक के शासनादेश का अपमान, मोदी ने 5 साल पहले बिहार को 1,25,000 करोड़ देने कहा था वो कहा है? नितीश कुमार ऐसे लोगों के साथ एक जुट क्यूँ हुए जिन्होंने बिहार के साथ धोखा किया?”

इसी कड़ी में कांग्रेस ने बिना नाम लिए निशाना सआदते हुए कहा “किसान की फसल की कीमत नहीं दे पा रहे हो, किसान पर तुम जुल्म ढहा रहे हो। किसान की आमदनी जीरो कर दिये हो। बिहार का किसान पूछ रहा है- हमरी आमदनी बढ़ाने के लिये तुम का किये हो ?#का_किये_हो”

Related posts

अब कमलनाथ के गढ़ में सेंध लगाने की तैयार, सिंधिया 13 साल बाद 18 अगस्त को जाएंगे छिंदवाड़ा

NewsFollowUp Team

स्टेट हैंगर पर शिवराज से हुई मुलाकात पर मीडिया पर भड़के कमलनाथ, कहा- मुझे समय नहीं दिया था, दिग्विजय सिंह का धरना

NewsFollowUp Team

महिला कांग्रेस अध्यक्ष अब अपने चहेतों की नियुक्ति में जुटेंगी

NewsFollowUp Team