News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

भिंड में ग्वालियर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, कार लूट कर भाग रहे बदमाशों को शॉर्ट एनकाउंटर में दबोचा,

भिंड के मेहगांव थाना क्षेत्र पर नेशनल हाईवे पर पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई। ग्वालियर पुलिस ने दो बदमाशों को शॉर्ट एनकाउंटर करके दबोच लिया। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है। दोनों बदमाश डबरा से एक ठेकेदार की XUV 500 कार लूट कर भाग रहे थे। हाईवे पर लोगों ने LIVE एनकाउंटर देखा।

सोमवार की देर रात ग्वालियर- इटावा हाईवे 719 पर वाहनों की आवाजाही बनी हुई थी। इसी दौरान वाहन चालकों ने अचानक देखा कि पुलिस की कुछ गाड़ियां सड़क पर तेज रफ्तार से सायरन बाजाकर दौड़ रही हैं। आगे-आगे एक XUV 500 भी है। मेहगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरहद गांव के नजदीक पुलिस और बदमाशों के बीच तबातोड़ फायरिंग शुरू हो गई।

आरोपियों ने चारों ओर से घिरा देखा तो वे सड़क पर गाड़ी को छोड़कर भागना शुरू कर दिया। भागते समय आरोपी हवाई फायर करते रहे। ग्वालियर के महाराजपुरा सीएसपी व क्राइम ब्रांच पुलिस के जवान भी बदमाशों का पीछा किया और फायिरंग करते रहे। इसी दौरान दोनों आरोपियों के पैर में गोली लग गई। पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। पकड़े गए बदमाश राकेश जखोदिया और प्रशांत जाट हैं। दोनों के घायल होने के बाद उन्हें जयारोग्य अस्पताल ग्वालियर में पुलिस ने उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

लूट का आरोपी

बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कार लूट की वारदात को अंजाम दिया

इस पूरी घटना में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में कार लूट की वारदात को ठेकेदार के साथ अंजाम दिया। बताया जाता है कि सोमवार की रात जब सरकारी ठेकेदार बृजेश तिवारी ग्वालियर से पत्नी के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे। तभी बीच सड़क पर बदमाशों ने ठेकेदार की गाड़ी के सामने अपनी गाड़ी लगाई। दोनों बदमाश फिल्मी स्टाइल से उतरते और एक बदमाश हवाई फायर किया। दूसरा ठेकेदार पर पिस्टल तान दी। दोनों बदमाश ठेकेदार व उसकी पत्नी को पिस्टल की नोंक पर कवर करके कार लूट लिया।

इस वारदात के दौरान बदमाश द्वारा फायर किए जाने और हमला किए जाने से ठेकेदार जख्मी हो गए। यह घटना को बदमाशों ने कुछ ही मिनट में अंजाम दिया था। इस वारदात में और भी बदमाश शामिल होने की बात सामने आ रही है, लेकिन अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी।

लूट का आरोपी

बदमाशों ने पुलिस पर 15 राउंड फायरिंग की

घटना के बाद ग्वालियर पुलिस बदमाशों के पीछे लग गई। बदमाश राकेश जखोदिया और प्रशांत जाट पुलिस पर कट्टा और पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों को रोकने के लिए ग्वालियर पुलिस ने भिंड पुलिस से सपोर्ट मांगा। इधर भिंड पुलिस ने मेहगांव के पास नाकाबंदी कर दी। भिंड पुलिस को सामने से आता देख बदमाशों ने घिरा पाया और वे कार को छोड़कर भागने लगे। तभी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश घायल हुए है। हालांकि इस दौरान लूट की कार में भी गोलियां लगी। कार मेहगांव थाने पर ग्वालियर पुलिस ने जब्त कराई।

Related posts

आयोग द्वारा आयोजित इंटर्नशिप कार्यक्रम के लिये आवेदन एक जुलाई तक आमंत्रित

NewsFollowUp Team

रामनवमी पर चित्रकूट और ओरछा में दीपोत्सव कार्यक्रम11 अप्रैल को मनाई जाएगी महात्मा ज्योतिबा फुले जयंतीमुख्यमंत्री श्री चौहान ने तैयारियों की समीक्षा की

NewsFollowUp Team

400 मतदान केंद्रों  पर केवल महिलाएं कराएंगी चुनाव मध्यप्रदेश के  उज्जैन में 

NewsFollowUp Team