News Follow Up
टेक्नोलॉजी

POCO M3 Pro भारत में इस दिन देगा दस्तक, कंपनी के पहले 5G फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi के सबब्रांड POCO भारत में अपना पहला 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने कंफर्म किया है कि ये फोन 8 जून को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. कंपनी ने ट्विटर पर इसका ऐलान किया है. साथ ही ये भी घोषणा की है कि इस फोन की सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर की जाएगी. लॉन्च होने से पहले आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशंस और इसकी संभावित कीमत के बारे में.संभावित कीमत
POCO M3 Pro 5G के 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत ग्लोबल मार्केट में 159 euros यानी करीब 14,300 रुपये  है. जबकि इसके 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की प्राइस 179 euros यानी लगभग 16,000 रुपये तक है. माना जा रहा है कि भारत में भी ये फोन इतनी ही कीमत के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

संभावित स्पेसिफिकेशंस
POCO M3 Pro 5G में 6.50 इंच का डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है. ये फोन MediaTek Dimensity 700 SoC प्रोसेसर से लैस है. फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

कैमरा
POCO M3 Pro 5G में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है. इसके अलावा फोन में 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और 2 मेगापिक्सल का ही डेप्थ सेंसर मिलता है. सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Related posts

नई Maruti Celerio लॉन्च, नए जमाने के कई सारे फीचर्स, कंपनी का दावा एक लीटर पेट्रोल में 26.68 किमी का माइलेज देगी, जानें सारे फीचर्स और कीमत

NewsFollowUp Team

देश भर में एयरटेल ब्रॉडबैंड व मोबाइल सेवाएं कुछ देर तक पूरी तरह से ठप, यूजर्स ने की शिकायत

NewsFollowUp Team

OnePlus Watch Cobalt लिमिटेड एडिशन स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत

NewsFollowUp Team