News Follow Up
खेल

न्यूजीलैंड को सता रहा है रोहित शर्मा का डर, तेज गेंदबाज ने किया खुलासा

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच शुक्रवार से टेस्ट क्रिकेट के इतिहास का सबसे बड़ा मुकाबला खेला जाएगा. फाइनल से पहले न्यूजीलैंड को भारत के स्टार ओपनर रोहित शर्मा का डर सता रहा है. इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी ने किया है.

न्यूजीलैंड का मानना है कि टॉप ऑर्डर में रोहित शर्मा और विराट कोहली के होने से बल्लेबाज होने से टीम इंडिया की बल्लेबाजी काफी मजबूत है. साउदी ने कहा है कि न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा

साउदी ने रोहित शर्मा को विरोधी टीम से मैच छीन लेने वाला खिलाड़ी बताया है. तेज गेंदबाज ने कहा, ”रोहित तीनों प्रारूपों में शानदार खिलाड़ी है. वह ऐसा खिलाड़ी है जिसे मुझे निजी तौर पर बल्लेबाजी करते हुए देखना पसंद है. वह विरोधी से मैच छीन सकता है. लेकिन गेंदबाजी समूह के रूप में मुझे पता है कि पूरा बल्लेबाजी क्रम खतरनाक है.”

\

साउदी ने किया अच्छी तैयारी का दावा

न्यूजीलैंड के लिए 78 टेस्ट में 309 विकेट चटकाने वाले साउथी ने कहा कि उनकी टीम ने डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए अच्छी तैयारी की है. साउथी ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम सिर्फ अनुभवी खिलाड़ियों के नहीं बल्कि ऋषभ पंत और शुभमन गिल जैसे बल्लेबाजों के वीडियो भी देख रही है.

डब्लूटीसी फाइनल के जरिए न्यूजीलैंड की नज़रें आईसीसी टूर्नामेंट में जीत दर्ज करने पर भी हैं. न्यूजीलैंड की टीम पिछले दो वनडे वर्ल्ड कप में उप विजेता रही है. न्यूजीलैंड ने 2000 में आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी अपने नाम की थी. साउदी ने कहा, ”हमें पता है कि यह मुश्किल हफ्ता होने वाला है. टीम में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईसीसी प्रतियोगिता जीतने के काफी करीब पहुंचे और उनकी मौजूदगी में हमें फाइनल में खेलने का अनुभव है.”

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान न्यूजीलैंड का प्रदर्शन अच्छा रहा है. पिछले साल न्यूजीलैंड ने इंडिया को अपनी धरती पर 2-0 से मात दी थी.

Related posts

IPL 2024 के सीजन में छत्‍तीसगढ़ के ये तीन खिलाड़ी बिखेरेंगे जलवा, हरप्रीत, शशांक पंजाब तो अजय चेन्‍नई के लिए खेलेंगे

NewsFollowUp Team

वर्ल्ड कप 2023 का पहला मैच गुरुवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा जो कि न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा ;

NewsFollowUp Team

इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू बाद विराट कोहली ने बनाए सबसे ज्यादा रन, ये रिकार्ड भी उनके नाम

NewsFollowUp Team