News Follow Up
टेक्नोलॉजीदेश

17 जून से होगी रिलायंस जियो फाइबर की नयी पोस्टपेड सेवा की शुरुआत

नई दिल्लीः रिलायंस जियो 17 जून से नये कनेक्शन के लिए इंस्टॉलेशन शुल्क लिए बिना पोस्टपेड ब्रॉडबैंड सेवा देना शुरू करेगी. कंपनी के एक सूत्र ने यह जानकारी दी. कंपनी इस समय नये कनेक्शन के लिए 1,500 रुपए का इंस्टॉलेशन शुल्क लेती है.

कंपनी फाइबर यूजर्स के लिए एक साथ कई नए पोस्टपेड योजनाएं लेकर आयी है. ये योजनाएं 399 रुपये प्रतिमाह कीमत से शुरू होंगी. नयी योजनाएं शुरू करने के साथ ही कंपनी ने घोषणा की कि सभी नए उपयोगकर्ताओं को योजना के साथ इंटरनेट बॉक्स यानी राउटर मुफ्त मिलेगा.

6 महीने की वेलिडिटी पर इंस्टॉलेशन फ्री

सूत्र ने बताया कि मुफ्त इंटरनेट बॉक्स और मुफ्त इंस्टॉलेशन का फायदा उपयोगकर्ताओं को तभी मिलेगा जब वे कम से कम छह महीने की वेलिडिटी की योजना खरीदेंगे. सभी योजनाएं 17 जून से लागू होंगी.

मिलेगी एक जैसी अपलोड और डाउनलोड स्पीड

रिलायंस जियो की नए पोस्टपेड योजना (प्लान) की एक खासियत यह होगी कि इसमें अपलोड और डाउनलोड स्पीड एक जैसी मिलेगी. उपयोगकर्ताओं को 399 रुपये के प्लान में 30एमबी, 699 रुपये के प्लान में 100 एमबी, 999 रुपये वाले प्लान में 150 एमबी और 1,499 रुपये के प्लान में 300 एमबी की अपलोड और डाउनलोड स्पीड मिलेगी. इसके अलावा एक जीबीपीएस तक के प्लान भी जियोफाइबर पर उपलब्ध हैं.

999 के प्लान में मिलेगी मुफ्त ओटीटी सेवा

रिलायंस जियो के 999 रुपये के पोस्टपेड जियोफाइबर कनेक्शन के साथ ग्राहकों को मुफ्त ओटीटी सेवाओं का फायदा भी मिलेगा. आमेजन प्राइम, डिजनी हॉटस्टार, सोनी लिव, जी-5, वूट सेलेक्ट, सन नेक्ट और होईचोई जैसे 14 पापुलर ओटीटी ऐप्लिकेशन मिलेंगे. 1,499 वाले प्लान में नेट फ्लिक्स समेत सभी 15 ओटीटी ऐप्स शामिल होगें. ओटीटी ऐप्स बेहतरीन तरीके से चल सकें इसके लिए कंपनी 1,000 रुपये की सेक्योरिटी डिपॉजिट लेकर ग्राहकों को एक सेट टॉप बॉक्स भी मुफ्त में देगी.

Related posts

कोरोना का नया स्ट्रेन:मौजूदा वायरस से 15 गुना ज्यादा खतरनाक,

NewsFollowUp Team

PM मोदी का रोड शो  हैदराबाद में

NewsFollowUp Team

दिल्ली अनलॉक : मॉल, मेट्रो अभी रहेंगे बंद, जानें क्या-क्या खुलेगा और क्या होंगे नियम

NewsFollowUp Team