News Follow Up
खेल

स्नेह राणा के ऑलराउंडर प्रदर्शन से भारत ने मैच ड्रॉ कराया, शेफाली प्लेयर ऑफ द मैच

भारत और इंग्लैंड की महिला टीमों के बीच ब्रिस्टल के काउंटी मैदान में खेला गया एकमात्र टेस्ट मैच ड्रॉ हो गया। टीम इंडिया स्नेह राणा और तान्या भाटिया के बीच 104 रन की पार्टनशीप से मैच को ड्रॉ कराने में कामयाब रही। स्नेह ने 154 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 80 रन और तानिटा भाटिया ने 88 गेंदों पर 44 रन बनाए। वहीं डेब्यू मैच खेल रही शेफाली वर्मा प्लेयर ऑफ द मैच रही। शेफाली ने पहली पारी में 96 और दूसरी पारी में 63 रन बनाए।

इंग्लैंड ने पहली पारी में 396 रन बनाए

इससे पहले इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में नौ विकेट के नुकसान पर 396 रन बनाए। कप्तान नाइट ने 95 रन, ब्यूमोंट ने 66 रन, शीवर ने 42 रन और सोफिया डंकले ने 74 रन बनाए।

भारतीय टीम पहली पारी में 231 बना सकी

भारतीय टीम ने पहली पारी में 231 रन बनाए। शुरूआत अच्छी नहीं रही 20 रन पर 4 खिलाड़ी पैवेलियन लौट गए थे। स्मृति 78 रन पर आउट हुई। पूनम राउत 2 रन और शिखा पांडे 0 और मिताली राज ने सिर्फ 2 रन बनाए। वहीं डेब्यू मैच में शेफाली वर्मा ने 96 रन की शानदार पारी खेली। दूसरी पारी में टीम इंडिया 8 विकेट पर 344 रन बनाकर मैच को ड्रॉ करा दिया। स्नेह और तान्या की 104 रन की साझेदारी ने टीम को हारने से बचाया। दूसरी पारी में शेफाली ने 63 रन, दीप्ति शर्मा ने 54 रन और पूनम राउत ने 39 रन बनाए।

पांच खिलाड़ियों ने किया डेब्यू

बता दें यह टेस्ट मैच सात साल बाद खेला गया। वहीं इस एकमात्र टेस्ट मैच में पांच खिलाड़ियों ने डेब्यू किया। इनमें शेफाली वर्मा, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, तानिया भाटिया और स्नेह राणा शामिल है।

Related posts

हार के बाद विराट कोहली ने बताया- क्यों नहीं करवाई हार्दिक पांड्या से गेंदबाजी

NewsFollowUp Team

2021 टी20 विश्व कप: क्रिकेट के मैदान पर एक बार फिर आमने-सामने होंगे भारत और पाकिस्तान

NewsFollowUp Team

सोमवार से 14 दिन के क्वारंटीन में रहेगी श्रीलंका दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम

NewsFollowUp Team