News Follow Up
मध्यप्रदेश

महिला बोली-जेल प्रहरी के डॉग मांस खा-खाकर आदमखोर हो गए हैं, देखते ही भौंकते हैं.. काटने दौड़ते हैं, विरोध करने पर हमें पीट दिया

ग्वालियर में जेलर की पत्नी थाने पहुंच गई। उसने शिकायत दर्ज कराई कि जेल लाइन के आवारा डॉग को महिला जेल प्रहरी मांस और अंडे खिलाती है। मांस खा-खाकर वह हिंसक हो रहे हैं। हर समय भौंकते हैं और पीछे दौड़ लगा देते हैं। कई बार तो काटने को आते हैं। सोमवार को भी काटने को दौड़े। विरोध करो तो यह दो महिला जेल प्रहरियों ने मारपीट की। पुलिस ने दोनों जेल प्रहरी पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।

सेन्ट्रल जेल ग्वालियर में तैनात जेलर महेश टिकारिया की पत्नी मीना टिकारिया सोमवार को बहोड़ापुर थाना पहुंचीं। यहां उन्होंने शिकायत की है कि रात को मैं और मेरी बेटी बाजार से घर आ रहे थे। तभी वहां चार से पांच आवारा डॉग आ गए। यह डॉग हम पर भौंकने लगे। इतना ही नहीं गुर्रा रहे थे। हमने वहां से निकलने का पहुंच प्रयास किया। तभी वहां जेल प्रहरी हेमलता इक्का व स्नेहलता मिंज आ गईं। दोनों उल्टा हम पर ही चिल्लाने लगीं। हेमलता इक्का ने मारपीट कर धक्का मुक्की दी। साथ ही धमकाया कि उसकी बहन पुलिस में सब इंस्पेक्टर है वह उन्हें झूठे मामले में फंसा देगी। इस पर पुलिस ने दोनों महिला जेल प्रहरी पर मारपीट व धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।

मांस खाने से हिंसक हो रहे डॉग

जेलर की पत्नी मीना टिकारिया ने शिकायत में भी जिक्र किया है कि जेल लाइन के आवारा डॉग को यह महिला जेल प्रहरी मांस और अंडे डालती हैं। मांस खाने से वह हिंसक हो रहे हैं। हर समय भौंकते हैं और पीछे दौड़ लगा देते हैं। कई बार तो काटने को आते हैं। विरोध करो तो यह दोनों महिला जेल प्रहरी लड़ने पर उतर आती हैं।

दो दिन पहले जेल प्रहरी ने कराई थी FIR

सेन्ट्रल जेल की कॉलोनी में जेल के परिवार और महिला जेल प्रहरी के बीच का विवाद सुलझता नजर नहीं आ रहा है। दो दिन पहले एक महिला जेल प्रहरी ने जेलर महेश टिकारिया के परिवार पर मामला दर्ज कराया था। जेल प्रहरी का कहना था कि जेलर के दामाद, बेटे ने उसके साथ मारपीट कर छेड़छाड़ की है। पुलिस ने बेटे और दामाद पर छेड़छाड़ और जेलर की पत्नी और बेटी पर मारपीट का मामला दर्ज किया है।

Related posts

नकली दवा और इंजेक्शन बेचने वालों को होगी उम्र कैद : डॉ.मिश्रा

NewsFollowUp Team

भोपाल रेल्वे स्टेशन के प्लेट फॉर्म नंबर 6 पर 300 बिस्तर का कोविड केयर सेंटर शुरू

NewsFollowUp Team

पशुधन बीमा योजना में हितग्राहियों को 20 करोड़ का भुगतानपशुपालकों को प्रीमियम पर मिलता है 50 से 70 प्रतिशत का अनुदान

NewsFollowUp Team