News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

छतरपुर से जबलपुर महुआ बेचने आए युवक से 1.73 लाख रुपए हड़प लिए, 24 घंटे में हुआ गिरफ्तार

वर्ष पहले छिंदवाड़ा के चौरई में डकैती की साजिश रचते हुए गिरफ्तार आरोपी अब ठगी के प्रकरण में दबोचा गया। आरोपी छतरपुर से महुआ बेचने जबलपुर आए एक युवक से 1.73 लाख रुपए हड़प कर फरार हो गया। शिकायत पर माढ़ोताल और क्राइम ब्रांच पुलिस ने उसे दबोच लिया। आरोपी के कब्जे से ठगी की पूरी रकम भी जब्त कर लिए।

माढ़ोताल पुलिस के मुताबिक किवलारी रामजानकी छतरपुर निवासी बालकृष्ण साहू ने आरोपी भूकम्प कालोनी के पास परसवाड़ा रामबाबू के खिलाफ 30 जून को एफआईआर दर्ज कराई थी। आरोपी रामबाबू अग्रवाल के कहने पर वह 28 जून को बड़ा मलहरा के चक्रेश असाटी के वाहन यूपी 95 बी 4296 में 31 कुंतल 60 किलो महुआ बेचने जबलपुर निकला था।

29 जून की सुबह 10 बजे वह कटंगी बाईपास के पास मिला। श्रीराम धर्मकांटा में तौल कराया और बोला कि यहां की बजाए सौदा धूमा सिवनी में बिकने की बात तय हुई है। बालकृष्ण ने भाड़ा की बात रखी तो बोला कि चिंता मत करो, पैसे वह दे देगा।
 

धूमा में व्यापारी से पैसे लेकर हो गया फरार

आरोपी बालकृष्ण को लेकर धूमा में पवन ट्रेडर्स की दुकान पर ले गया। वहां उसके महुआ के एवज में दुकानदार ने 1 लाख 73 हजार 800 रुपए उसे दिए। उसने खुद पैसे रख लिए। बोला कि चलो रास्ते में दे देंगे। फिर अचानक पैसे लेकर भाग गया। रामबाबू से बालकृष्ण ने मोबाइल पर बात की तो बोला कि उसे व्यापारी से बात करने से मना किया था, तुमने बात क्यों की? अब वह पैसा नहीं देगा। पीड़ित बालकृष्ण की शिकायत पर माढ़ोताल पुलिस ने धोखाधड़ी व अमानत में ख्यानत का प्रकरण दर्ज किया।
 

Related posts

भोपाल के ईरानी गैंग के 5 बदमाश लूट और ब्लैकमेलिंग करते गिरफ्तार; मध्यप्रदेश, दिल्ली और उत्तरप्रदेश में हत्या और लूटपाट कर चुके हैं

NewsFollowUp Team

केंद्र का आदेश देखकर नहीं उठाएं बैग, ग्वालियर-किला, मांडू और खजुराहो खोलने परअभी राज्य सरकार का फैसला नहीं

NewsFollowUp Team

मध्य प्रदेश के बकस्वाहा में 3 करोड़ कैरेट से भी ज्यादा हीरे, इन्हें पाने देनी होगी लाखों पेड़ों की बलि

NewsFollowUp Team