News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

इंदौर में व्यापारी पर चाकुओं से हमला कर रुपए का बैग छीन रहे थे बदमाश, चेहरे पर लगे 28 टांके

इंदौर के चोइथराम मंडी में मंगलवार सुबह 5 बजे व्यापारी पर बदमाशों ने चाकू और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। व्यापारी के रुपयों से भरा बैग लूटने की कोशिश की। व्यापारी और बदमाशों में कुछ देर हाथपाई हुई, बदमाश लूट में कामयाब नहीं हो पाए। घायल अवस्था में व्यापारी को नजदीक एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां व्यापारी के चेहरे पर 28 टांके आए हैं। घटना को लेकर व्यापारियों में आक्रोश है।

व्यापारियों के अनुसार चोइथराम मंडी में रोजाना की तरह विजय मुकाती अपनी दुकान 309 पर जा रहे थे। विजय जैसे ही मंडी कैंटीन के समीप पहुंचे घात लगाकर बैठे बदमाश ने हमला कर दिया। व्यापारी के पास रुपए से भरा बैग छीनने की कोशिश कि। इस दौरान व्यापारी ने बदमाशों को रोकना चाहा तो बदमाशों ने चाकू और धारदार हथियारों से चेहरे पर हमला किया, जिससे व्यापारी को 28 टांके चेहरे पा आए है।

मुकाती का सब्जी का बड़ा कारोबार है और खासतौर से वे गोभी सब्जी का काम करते हैं। बदमाशों ने गले और हाथ पर चाकू व ब्लेड से हमला बोला। मुकाती ने बैग नहीं छीनने दिया और साथ ही जमकर चिल्लापौ की, जिससे घबराकर बदमाश हमलाकर भाग निकले। जैसे ही इसकी जानकारी मंडी के व्यापारियों को लगी उन्होंने एकत्रित होकर सुबह ही विरोध जताना शुरू कर दिया। घटना की जानकारी लगते ही मंडी प्रशासन के साथ पुलिस भी पहुंच गई थी।

मंडी परिसर में पहुंची थाना प्रभारी

घटना की जानकारी लगते ही थाना प्रभारी अमृता सोलंकी मंडी परिसर ऑफिस में पहुंची जहां व्यापारियों ने थाना प्रभारी को ज्ञापन देते हुए सुरक्षा के लिए मांग की। जिस पर थाना प्रभारी का कहना था कि मंडी की सुरक्षा की जवाबदारी सबसे पहले मंडी प्रशासन की है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर उन्हें सख्त सजा देगी, लेकिन यदि मंडी प्रशासन चाहे तो कोई भी अज्ञात बदमाश मंडी के अंदर प्रवेश नहीं कर सकता है। इसके बावजूद भी वह पुलिस के बीट जवानों को निर्देशित कर बदमाशों की धरपकड़ कर आगे ऐसे घटना न हो इसके लिए प्रयास किए जाएगा। अब पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है और मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

Related posts

महाकाल में सावन के तीसरे सोमवार को भांग, चंदन और फूलों से बाबा का किया गया श्रृंगार, शाम 4 बजे नगर शाही सवारी निकलेगी

NewsFollowUp Team

राष्ट्रीय स्तर पर विभिन्न फसलों के उत्पादन में म.प्र. अग्रणी : मुख्यमंत्री श्री चौहान

NewsFollowUp Team

रायगढ़ में सरकारी स्कूल में घूसकर दिनदहाड़े छात्र की हत्या.. स्कूल में फैली सनसनी

NewsFollowUp Team