News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

होशंगाबाद में जमीन विवाद में जेठ और बहू को ट्रैक्टर से कुचल कर मार डाला; हत्या करने वाले रिश्तेदार,

होशंगाबाद में जमीन विवाद में बहू और जेठ की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या कर दी गई। हत्या करने वाले दूर के रिश्तेदार हैं। चार दिन पहले ही कोर्ट ने मृतकों के पक्ष में फैसला दिया था। मंगलवार को आरोपी पक्ष खेत जोतने पहुंच गया, जिसका जेठ और बहू विरोध कर रहे थे। आरोपियों ने खेत में ही ट्रैक्टर से कुचल दिया। मौके पर बहू की मौत हो गई, जबकि जेठ ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

घटना मंगलवार सुबह आदिवासी केसला में ब्लाॅक के ग्राम भगरदा की है। श्रीराम यादव (70) और दिनेश पुत्र हल्का यादव उम्र (42) दूर के रिश्तेदार हैं। दोनों के बीच जमीन को लेकर कमिश्नर कोर्ट में विवाद चल रहा था। चार दिन पहले ही श्रीराम के पक्ष में फैसला हुआ। बावजूद मंगलवार सुबह दिनेश यादव, उसका भाई सुंदरलाल यादव और दो अन्य लोग खेत जोतने पहुंच गए। श्रीराम अपने छोटे भाई की पत्नी (बहू) भागवती पति रमेश यादव (55) और पोते रोहित यादव के साथ खेत पहुंचे। उन्होंने दिनेश यादव, सुंदरलाल यादव को खेत जाेतने से रोका। इसे लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। दिनेश यादव ने श्रीराम और भागवती बाई को ट्रैक्टर से कुचल दिया। रोहित की तरफ लोहे की रॉड फेंककर मारा। रोहित को चोट आई। हादसे में भगवती बाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। श्रीराम घायल हो गया।

सूचना मिलने पर डायल हंड्रेड, एंबुलेंस 108 से पायलट शिवशंकर, ईएमटी ब्रजकुमार साहू ने घटना स्थल से बुजुर्ग को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुखतवा लेे गए। जहां उपचार के दौरान उनकी मृत्यु हो गई। केसला थाना प्रभारी कैलाश पांसे ने टीम में साथ घटनास्थल पहुंच साक्ष्य जुटाए।

एएसपी अवधेश प्रताप सिंह ने बताया केसला के भरगदा में जमीन विवाद को लेकर दो लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। हादसे में दोनों की मौत हुई। हत्या का अपराध दर्ज किया है। आगे कार्रवाई जारी है।

Related posts

केंद्र का आदेश देखकर नहीं उठाएं बैग, ग्वालियर-किला, मांडू और खजुराहो खोलने परअभी राज्य सरकार का फैसला नहीं

NewsFollowUp Team

केन बेतवा लिंक के मुख्य बांध ढोढऩ में 10 गांव के 1913 घर और 8 हजार लोग होंगे प्रभावित

NewsFollowUp Team

आयोग के माननीय अध्यक्ष न्यायमूर्ति जैन द्वारा पर्यावास भवन परिसर में ध्वजारोहण सम्पन्न

NewsFollowUp Team