News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

छिंदवाड़ा में घरेलू विवाद के बाद पत्नी पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाई, अस्पताल में 8 दिन बाद महिला की मौत

छिंदवाड़ा में घरेलू विवाद में युवक ने पत्नी की जान ले ली। उसने पत्नी पर पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। गंभीर रूप से झुलसी महिला ने 8 दिन बाद जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी पति पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि दीघाबानी में रहने वाली जानकी यदुवंशी और उसके पति चिंतामन यदुवंशी के बीच घरेलू विवाद था। चिंतामन ने 12 जुलाई की रात पत्नी पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी थी। इसके चलते वह बुरी तरह से झुलस गई। घटना के तुरंत बाद जानकी को परिवार वालों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। उसे गंभीर हालत में नागपुर रेफर कर दिया गया था। दो दिन पहले ही परिजनों ने उसे फिर नागपुर से छुट्टी करा कर जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया था। मंगलवार देर शाम महिला ने दम तोड़ दिया।

नागपुर पहुंचकर पुलिस ने लिए थे बयान

पुलिस के मुताबिक, गंभीर हालत में नागपुर में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही जानकी का बयान लेने के लिए SI अंजना मरावी नागपुर अस्पताल पहुंची थीं। यहां उन्होंने पीड़िता के बयान दर्ज किए थे। जानकी के बयान के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

Related posts

जरा तेज आवाज की तो साउंड सिस्टम होगा जब्त, FIR भी होगी दर्ज

NewsFollowUp Team

 सरकारी नौकरी छोड़ी 1.15 लाख रुपये की सैलरी वाली  सरकारी नौकरी छोड़ी  कांग्रेस ने टिकट भी नहीं दिया, अब निर्दलीय उतरे मैदान में

NewsFollowUp Team

MP में रजिस्ट्री फीस निकाय चुनाव के चलते टल सकता है नई गाइडलाइन का फैसला, अभी 31 जुलाई तक है

NewsFollowUp Team