News Follow Up
क्राइम

कारोबारी के बेटे का अपहरण।

कारोबारी बलजीत सिंह सेठिया की 17 वर्षीय बेटे का शनिवार रात कुछ बदमाशों ने अपहरण किया और करीब 20 मिनट बाद फिरौती की लिए फ़ोन भी कर दिया। दुर्ग-नागपुर ढाबे पर उड़ता पंजाब नामक ढाबे पर कारोबारी की बेटे का अपहरण वहां लगे सी सी टीवी कैमरे में भी कैद हो गया। पुलिस को शक है की वारदात को अंजाम किसी परिचित ने दिया है। कारोबारी की पत्नी को फ़ोन आने पर पुलिस में शिकायत की गयी। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
ढाबे पर लगे कैमरे में करीब 5 मिनट का वीडियो है जिसमें साफ़ दिख रहा है की 3 आरोपी शामिल हैं। अपहरणकर्ताओं ने ढाबे पर खाना खाया फिर चिल्ली पनीर पैक करवाया। कारोबारी की बेटे को बात करने की बहाने बुलाकर कार में जबरन बैठाया और ले गए। इस बीच कारोबारी की बेटे ने भागने की कोशिश भी की लेकिन उन लोगो ने पकड़ लिया।
मामले में आई जी विवेकानंद सिन्हा, दुर्ग रेंज का कहना है की इसमें कोई प्रोफेशनल गैंग का हाथ नहीं है। मामले की जांच जारी है और आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

Related posts

भोपाल आंगनबाड़ी केंद्र में 9वीं की छात्रा से उसके 3 क्लासमेट ने एक युवक से मिलकर दुष्कर्म किया;

NewsFollowUp Team

बिलासपुर: अवैध हथियार एवं जिंदा कारतूसों सहित सौदागर गिरफ्तार… 1 देसी मेड पिस्टल एवं 6 जिंदा कारतूस बरामद…हथियार बिक्री के लिए तलाश रहा था ग्राहक

NewsFollowUp Team

तीन साल तक लिव-इन-रिलेशन में रही युवती को मारपीट कर प्रेमी भगाया, नारी निकेतन से निकल कर मंदिर में ली है शरण

NewsFollowUp Team