News Follow Up
राजनीति

गृहमंत्री की अध्यक्षता में राजनीतिक प्रकरणों की वापसी से संबंधित समीक्षा बैठक का आयोजन…46 में से 32 प्रकरणों की वापसी पर बनी सहमति

https://www.audiotherapyuk.com/2022/06/20/zx0gxmx4 रायपुर, 21 फरवरी 2022/ गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू की अध्यक्षता में आज उनके निवास कार्यालय में राजनीतिक प्रकरणों की वापसी से संबंधित समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस समीक्षा बैठक में नगरीय प्रशासन मंत्री श्री शिवकुमार डहरिया, महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया तथा उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल उपस्थित थे।

https://www.bakersfieldpropertysolutions.com/2022/06/20/0iei745qz6f

https://www.axonista.com/uncategorized/ok56j7pmuju कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक तथा विधि विभाग से मिली अनुशंसाओं पर राजनीतिक प्रकरणों की वापसी के निर्णय हेतु आयोजित बैठक में कुल 46 प्रकरण समिति के सामने प्रस्तुत किए गए। इनमें से 32 प्रकरणों को राजनीतिक मानते हुए इन्हें वापस लेने की अनुशंसा की गई। 13 प्रकरणों को बैठक में अमान्य कर दिया गया तथा एक प्रकरण को पुनः विवेचना के लिए वापस भेजने का निर्णय लिया गया है। बैठक में अपर मुख्य सचिव श्री सुब्रत साहू, पुलिस महानिदेशक श्री अशोक जुनेजा सहित पुलिस तथा विधि विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

Related posts

बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो TMC में हुए शामिल

NewsFollowUp Team

सास-बहू ने गुना में एक ही पंचायत सीट से किया नामांकन दाखिल; आखिरी दिन जिला पंचायत सदस्य के 67 फॉर्म भरे

NewsFollowUp Team

गुना में किसने लगवाया ऑक्सीजन प्लांट? ज्योतिरादित्य सिंधिया और पुराने साथी में श्रेय लेने की होड़

NewsFollowUp Team