News Follow Up
राजनीति

आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर FIR BSP उम्मीदवार बगैर परमिशन के सभा करने का मामला

छतरपुर जिले की चंदला विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी डीडी अहिरवार बगैर परमिशन के सभा को आयोजित कर रहे थे. सूचना लगते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. सभा को बंद कराते हुए बीएसपी प्रत्याशी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया.

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान होते ही आदर्श आचार संहिता लागू हो चुकी है. इसके बाद पुलिस और प्रशासन अलर्ट मोड पर आ चुका है. छतरपुर में बगैर परमिशन के सभा करने वाले BSP प्रत्याशी पर आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है.

दरअसल, जिले की चंदला विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी डीडी अहिरवार बगैर परमिशन के सभा को आयोजित कर रहे थे. सूचना लगते ही पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची.

सभा को बंद कराते हुए बीएसपी प्रत्याशी दीनदयाल (डीडी) अहिरवार पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला लवकुशनगर थाने में दर्ज किया गया.

Related posts

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी  इसके बाद कई कांग्रेस नेताओं ने पार्टी छोड़ दी।

NewsFollowUp Team

किसानों को पंजाब सरकार ने मुआवजा देने का फैसला किया

NewsFollowUp Team

गृहमंत्री की अध्यक्षता में राजनीतिक प्रकरणों की वापसी से संबंधित समीक्षा बैठक का आयोजन…46 में से 32 प्रकरणों की वापसी पर बनी सहमति

NewsFollowUp Team