News Follow Up
राजनीति

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बोला की गांधी परिवार ने पहले सबको ठगा था  कमलनाथ गांधी परिवार को ही ठग रहे;

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा और कांग्रेस का एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाना जारी है। गुरुवार को मंडला में प्रियंका गांधी ने जहां मंच से भाजपा पर निशाना साधा तो जवाब में शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ और प्रियंका गांधी पर जमकर हमला बोला। 

गांधी परिवार ने पहले सब को ठगा था लेकिन कमलनाथ गांधी परिवार को ही ठग रहे हैं। ये कहना है मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का।उन्होंने आज अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए कमलनाथ और गांधी परिवार दोनों पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने प्रियंका गांधी के मंडला दौरे पर निशाना साधते हुए कहा कि कल जिस तरह से प्रियंका से घोषणाएं करवाई गईं ।मैंने वह वीडियो देखा है। कई घोषणाएं कर के वे बैठ गईं। ये बोले एक और कर दो। वोट के लिए इस तरह से झूठ बुलवाना ठीक नहीं। इन्होंने पहले भी राहुल बाबा से कहलवा दिया था कि “10 दिन में कर्जा माफ नहीं तो 11 वें दिन मुख्यमंत्री बदल देंगे।” ये जबरदस्ती कहलवा रहे हैं, पढ़ दो पढ़ दो लेना देना थोड़ी है।

सीएम ने कहा कि कमलनाथ लगातार झूठ बुलवा रहे हैं। पहले राहुल गांधी से, फिर प्रियंका से लेकिन यह पब्लिक है सब जानती है। इनका पुराना वचन पत्र देख लें, वचन तो कई थे, लेकिन इन्होंने कहा था सारे स्तर के बच्चों को गणवेश, पाठ्य पुस्तक, अन्य पठन की उच्च कोटि की सामग्री निःशुल्क उपलब्ध कराएंगे। लेकिन इन्होंने मामा जो लैपटॉप दे रहा था, वो लैपटॉप देना बंद कर दिया, साइकिलें बंद कर दीं , मेधावी विद्यार्थी योजना ठंडे बस्ते में डाल दी। अरे बच्चों की फीस तक छीन ली, फीस तक नहीं भरवाई, अब कह रहे हैं निःशुल्क भर देंगे ।

सीएम ने कहा कि प्रधानमंत्री ने जो आवास योजना के तहत घर दिए उन्हें भी वापस कर दिया। इन्होंने उसका 40 फीसदी हिस्सा भरने से इंकार कर दिया। ये मोदी के मकान छीनने वाले, ये बच्चों के लैपटॉप और साइकिल छीनने वाले, ये बच्चों की फीस छीनने वाले , फिर ठगने आ गए हैं और ठगने के पहले ये तय भी नहीं कर पाते कि महीने के देना है या साल के देना हैं। ये कांग्रेस का झूठ है, लगातार झूठ राहुल गांधी जी से, प्रियंका जी से, लेकिन ये पब्लिक है सब जानती है।

Related posts

MP में दीनदयाल अंत्योदय समितियाें में होंगे BJP कार्यकर्ता; जिलों में कलेक्टर-निगमायुक्त जारी करेंगे लिस्ट

NewsFollowUp Team

स्वर्णिम मध्यप्रदेश के सपनो को साकार करने हेतु सरकार और संगठन की बातों को जनमानस तक पहुँचाना मेरी प्राथमिकता

NewsFollowUp Team

विधायक रामेश्वर शर्मा ने नीलबड़ का दौरा किया बोले हर सुविधा से लैस होगा नीलबड़

NewsFollowUp Team