News Follow Up
मध्यप्रदेश

शिवराज ने कसा तंज कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर मचे घमासान पर ,कही यह बात

विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आने के साथ सियासी शब्दबाण भी खूब चल रहे हैं। खासकर सीएम शिवराज सिंह चौहान तकरीबन रोज ही कमल नाथ व दिग्विजय के खिलाफ लगातार जुबानी हमले कर रहे हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने शनिवार न्यूज एजेंसी एएनआइ के प्रतिनिधि के साथ चर्चा के दौरान भी कांग्रेस के इन दोनों नेताओं पर सियासी तीर छोड़े। शिवराज ने कहा कि कमल नाथ कह रहे हैं कि यह प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। लेकिन कांग्रेस ने तो इसे नकुल नाथ और जयवर्धन के भविष्य का चुनाव बना दिया है।

खरगे से फ्रेंचाइजी लेने के बाद किसी की नहीं सुन रहे कमल नाथ

शिवराज ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में खरगे जी ने कमल नाथ को पार्टी की ओर से टिकट बांटने की फ्रेंचाइजी दे दी। लेकिन फ्रेंचाइजी लेकर कमल नाथ किसी की नहीं सुन रहे। लगता यही है कि कमल नाथ अपने पुत्र नकुल नाथ को और दिग्विजय अपने बेटे जयवर्धन को स्थापित कर रहे हैं। दिल्ली का सर्वे कुछ नहीं, दिल्ली की सुनना नहीं, I.N.D.I. गठबंधन को अपमानित कर रहे हैं। अब वो ना तो I.N.D.I.गठबंधन वालों की सुन रहे हैं, ना खरगे जी की सुन रहे हैं। कमल नाथ ना मैडम सोनिया गांधी, ना राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की सुन रहे हैं। वो तो सिर्फ अपनों को स्थापित करने के काम में लगे हैं।

मोदी के मन में मप्र और मप्र के मन में मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार शाम ग्वालियर में स्थित सिंधिया स्कूल के स्थापना दिवस समारोह में शिरकत करने पधार रहे हैं। सीएम शिवराज ने कहा कि यह मध्यप्रदेश का सौभाग्य है कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज फिर मध्यप्रदेश पधार रहे हैं। मध्यप्रदेश के मन में मोदी जी हैं और मोदी जी के मन में मध्यप्रदेश है। मैं मध्यप्रदेश की धरती पर उनका हृदय से स्वागत करता हूं।

Related posts

CM शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश से माफी मांगी, कहा लंबी लड़ाई बाकी है।

NewsFollowUp Team

राज्यपाल श्री पटेल को मुख्यमंत्री श्री चौहान और मंत्रियों ने राजभवन पहुँचकर दी बधाई

NewsFollowUp Team

राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद करेंगे 28 मई को “आरोग्य मंथन का शुभारंभ

NewsFollowUp Team