News Follow Up
मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के दमोह में चुनाव प्रचार के दौरान अखिलेश यादव ने आईएनडीआईए महागठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

समाजवादी पार्टी के प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को दमोह में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे। गठबंधन कोई भी हो पीडीए के बिना कुछ नहीं हो सकता। जब उनसे पूछा कि पहले आईएनडीआईए महागठबंधन का समर्थन और अब पीडीए की बात तो क्या इंडिया महा गठबंधन खत्म हो गया है।

इस पर उन्होंने कहा कि अगर आपने पहले सपा के सिद्धांत को जाना होगा तो हमने पहले ही कह दिया था कि इंडिया गठबंधन की ताकत पीडीए बनेगी और पीडीए ही है जो आईएनडीआईए या किसी भी गठबंधन को ताकत देगा।

मुझे उम्मीद है कि देश में जो माहौल पीडीए के पक्ष में है। उन्होंने कहा पिछड़े, दलित, आदिवासी और अल्पसंख्यक भाई ही इस देश को बीजेपी से बचा सकते हैं।चुनाव नतीजों के बाद किस पार्टी का समर्थन करेंगे इस पर उन्होंने कहा कि जो जातिगत जनगणना कराएगा, पिछड़ों को 27 प्रतिशत आरक्षण देगा हम उसके साथ जा सकते हैं।

नोटबंदी कर सबको लाइन में खड़ा कर दिया

भाजपा पर चुटकी लेते हुए उन्होंने अपनी बात शुरू की और कहा कि सभा में ड्रोन उड़ रहा है मुझे लगा ये ड्रोन 2 हजार की चिप लगे नोटों को खोजने यहां आया है। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा ने नोटबंदी कर हमें और आप सबको लाइन में खड़ा कर दिया और यह भरोसा दिलाया कि इस नोटबंदी से देश को फायदा होगा, लेकिन न भ्रष्टाचार कम हुआ और ना देश के हालात बदले। हालांकि उनके इस बयान पर मौजूद जन समूह ठहाके लगने लगा।

एमपी में लिखी गई भ्रष्टाचार की किताब

आज की मधयप्रदेश बात की जाए तो यहां पर भ्रष्टाचार की एक किताब लिख चुकी है। किताब छोटी है, लेकिन यदि उसमें दिल्ली वालों के घोटाले का हिसाब जोड़ दिया जाए तो वह किताब बहुत मोटी हो जाएगी।

Related posts

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने छतरपुर सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त

NewsFollowUp Team

प्रदेश के हर जिले में हवाई पट्टी बनाई जाएगी : मुख्यमंत्री चौहान

NewsFollowUp Team

विचाराधीन बंदी की मौत पर वारिसों को पांच लाख रूपये एक माह में दें

NewsFollowUp Team