News Follow Up
मध्यप्रदेश

बालाघाट में नए वोटरों में उत्साह, गांवों में ज्यादा भीड़

लोकतंत्र के महापर्व में बालाघाट जिले में हर मतदाता सहभागी बन रहा है। जिले में सुबह 9 बजे तक 14.45 प्रतिशत मतदान हो चुका है। इसमें बैहर 18.34, लांजी-13.93, परसवाड़ा-17, बालाघाट-11.66, वारासिवनी-14.24 और कटंगी में 11.21 प्रतिशत मतदान हुआ है। 11 बजे तक 32.64% तक मतदान हुआ है। पहली बार मतदान कर रहे युवाओं में भी मतदान के प्रति उत्साह नजर आ रहा है। युवा कतार में लगकर वोट डाल रहे हैं। साथ ही सबसे वोट करने की अपील कर रहे हैं।

प्रत्याशी भी लोगों को मतदान का संदेश दे रहे हैं

चर्चित सीटों के पार्टी प्रत्याशी भी लोगों को मतदान का संदेश दे रहे हैं। जनता के साथ ही विधानसभा चुनाव में भाग्य अजमा रहे प्रत्याशियों ने भी मतदान केन्द्र पहुंचकर मतदान किया। जहां गर्रा के मतदान केन्द्र क्रमाांक 161 में भाजपा प्रत्याशी गौरीशंकर बिसेन ने धर्मपत्नी रेखा बिसेन के साथ पहुंचकर मतदान किया। वहीं निर्दलीय प्रत्याशी विशाल बिसेन ने मतदान केन्द्र में आम मतदाताओं की तर लाईन में लगकर मतदान किया। जबकि परसवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी रामकिशोर कावरे ने धर्मपत्नी कीर्ति कावरे के साथ पहुंचकर मतदान किया। पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने भी पत्नी के साथ पहुंचकर मतदान किया।

बिसेन ने कहा -मतदान लोकतंत्र की ताकत

मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि मतदान लोकतंत्र की ताकत है, इसलिए हर मतदाता जरूर मतदान करें, क्योंकि मताधिकार से ही अच्छे परिणाम आएंगे। जिले के सभी 1675 मतदान केंद्रों में प्रात सात बजे से प्रारंभ मतदान में शहरों की अपेक्षा गांव में मतदाता, घर से निकलकर मतदान केंद्रों तक पहुंच रहे हैं। आम मतदाताओं के साथ ही प्रत्याशी भी मतदान केन्द्र पहुंचकर मतदान कर रहे है, इसी कड़ी में परसवाड़ा से प्रत्याशी रामकिशोर कावरे ने बालाघाट विधानसभा में पत्नी कीर्ति कावरे के साथ पहुंचकर मतदान किया। प्रत्याशी रामकिशोर कावरे ने बालाघाट विधानसभा के मतदान केन्द्र क्रमांक 276 में मतदान करने के बाद कहा कि मध्यप्रदेश, क्षेत्र और ग्राम पंचायत के विकास, नौजवान युवाओं के भविष्य, किसान बंधुओं मजदूर, गरीब के जनकल्याण के लिए अवश्य करें।

Related posts

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष  कमल नाथ  ने कहा कि प्रदेश में बदलाव की लहर है, कांग्रेस को पूर्ण बहुमत का भरोसा

NewsFollowUp Team

MP में होगा बड़ा डेवलपमेंट, इंदौर से उज्जैन को जोड़ेगी Metro

NewsFollowUp Team

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आँगनवाड़ी में बच्चों के साथ फर्श पर बैठ कर की बातचीतबच्चों ने मुख्यमंत्री को सुनाई कहानी और कविताएँबच्चों से पूछा सबसे अच्छा क्या लगाता है भोजन मेंमुख्यमंत्री श्री चौहान ने सुनहरी बाग स्थित आँगनवाड़ी पहुँचकर देखी व्यवस्थाएँमुख्यमंत्री श्री चौहान ने गोद लिया है इस आँगनवाड़ी को

NewsFollowUp Team