News Follow Up
मध्यप्रदेश

 इस कांग्रेस नेता ने मांग लिया कमल नाथ से इस्तीफा, बोले- प्रदेश अध्यक्ष लें चुनाव में हार जिम्मेदारी

विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस में कलह मच गई है। कांग्रेस नेता और पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य बलकरण पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ से इस्तीफा मांगा है। बलकरण पटेल ने पत्र जारी करते हुए लिखा कि विधानसभा चुनाव में हार के बाद कमल नाथ को तत्काल नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए।

कौन हैं बलकरण पटेल

बलकरण पटेल कमल नाथ के पुराने मित्र हैं और उनके समर्थक रहे हैं। वे कमल नाथ के साथ प्रदेश की राजनीति में शुरुआत से ही जुड़े रहे हैं। कमल नाथ के पहले चुनाव लड़ने के समय से उनके साथ रहे हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने सांसद नकुल नाथ के सामने पार्टी की कार्यशैली पर नाराजगी जाहिर की थी। वे प्रदेश कांग्रेस के पूर्व सचिव और केंद्र सरकार के मसाला बोर्ड के सदस्य भी रह चुके हैं।

नतीजों में 70 से भी कम सीटों पर सिमटने पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा कि प्रजातंत्र के इस मुकाबले में हम प्रदेश के मतदाताओं का निर्णय स्वीकार करते हैं। आज विरोधी दल के नाते और आगे,जो हमारा कर्तव्य है, हम उस पर डटे रहेंगे। हम भाजपा को बधाई देते हैं और उम्मीद करते हैं कि जनता ने उन्हें जिस तरह समर्थन दिया है और जनता ने जो विश्वास उन पर जताया है, उसे जिम्मेदारी से निभाएंगे। मैंने हमेशा कहा कि मध्य प्रदेश के मतदाता पर विश्वास करता हूं और आज भी करता हूं। हारे और जीते सभी से चर्चा करके निष्कर्ष निकालेंगे।

Related posts

उज्जैन में सरकारी अस्पताल में इमरजेंसी, अस्थायी स्वास्थ्य कर्मियों ने की हड़ताल;

NewsFollowUp Team

मध्य प्रदेश में कोरोना से बचाव की तैयारी, आज रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक लागू रहेंगी बंदिशें

NewsFollowUp Team

 प्रशासन, तेल कंपनी डीलर, ड्राइवर व एसोसिएशन पदाधिकारियों की बैठक के बाद शहर के पंप पर पहुंचे टैंकर

NewsFollowUp Team