News Follow Up
देश

ED ने फिर बढ़ाईं अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें, 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए भेजा समन

 कथित शराब घोटाले के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने उनको 21 दिसंबर को पेश होने के लिए समन भेज दिया है। यह ईडी की तरफ से अरविंद केजरीवाल को भेजा गया दूसरा समन है।

अरविंद केजरीवाल से ईडी शराब घोटाले मामले में पूछताछ करना चाहती है। ईडी ने उनको 2 नवंबर को समन भेजा था, लेकिन उस दौरान वह पेश नहीं हुए थे। उनका इस बार भी ईडी के सामने पेश होना मुश्किल लग रहा है, क्योंकि वह 20 दिसंबर से 30 दिसंबर तक विपश्यना मेडीटेशन में रहेंगे। केजरीवाल 19 दिसंबर को विपश्यना के लिए निकल जाएंगे। आप की तरफ से यह नहीं बताया गया है कि वह विपश्यना के अभ्यास के लिए कहां जा रहे हैं। आप ने बताने से साफ इनकार कर दिया है।

पिछले साल भी गए थे विपश्यना

अरविंद केजरीवाल विपश्यना में मेडीटेशन के लिए जाते रहते हैं। वह पिछले साल भी मेडीटेशन के लिए रवाना हो गए थे। इस बीच पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने दिल्ली सरकार के काम को संभाला था। अब मनीष सिसोदिया भी कथित शराब घोटाले मामले में जेल में बंद हैं। उन्हें 26 फरवरी को सीबीआई ने गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद शराब घोटाले मामले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने 9 मार्च को मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था।

Related posts

लॉकडाउन में शराब की होम डिलीवरी पर BJP का तंज, कहा- सरकार की प्राथमिकता में दवाइयां, इंजेक्शन, ऑक्सीजन, वेंटिलेटर नहीं

NewsFollowUp Team

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस : योग से रहें निरोग, दैनिक जीवन का हिस्सा बनाएं… कोविड काल में साबित हुई प्रासंगिकताः प्रदीप टण्डन

NewsFollowUp Team

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूकः सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और पंजाब सरकार की जांच कमेटियों से जांच रोकने को कहा, रजिस्ट्रार जनरल को रिकॉर्ड सुरक्षित रखने का निर्देश दिया

NewsFollowUp Team