News Follow Up
मध्यप्रदेश

 पूर्व सीएम शिवराज बोले- जनता हमारे काम से संतुष्ट थी, इसलिए हमें भारी बहुमत मिला

भाजपा ने बड़े बहुमत से अब तक का सबसे ज्यादा वोट प्रतिशत लेकर सरकार बनाई है। इसका अर्थ सीधा यह है सरकार के कामों से मध्य प्रदेश की जनता प्रसन्न थी, आनंदित थी, विकास और जनकल्याण दोनों ने जनता के दिल और दिमाग पर गहरा असर डाला था, इसलिए हमें भारी बहुमत मिला। यह बात रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को नर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कही।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता, संगठन के कार्यकर्ताओं का काम, संगठनों के प्रयास, सभी ने जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, लेकिन सरकार के कामों का इसमें महत्वपूर्ण योगदान है चाहे वह विकास के हो या जनकल्याण के काम हो।

मैं इस प्रसन्नता के साथ लगातार 17 साल तक मुख्यमंत्री रहने के बाद भी जनता के मन में स्नेह, जनता के मन में विश्वास है आनंद के साथ विदा हुआ हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि डा. मोहन यादव के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार विकास के कामों को प्रधानमंत्री के मार्गदर्शन में आगे और आगे ले जाएगी।

एक अच्छा कार्यकर्ता सदैव यही सोचता है कि मेरे बाद आने वाला कार्यकर्ता मुझसे ज्यादा सफल हों। मुख्यमंत्री सहित नए मंत्रिमंडल को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मेरे तो मन में संतोष है मध्य प्रदेश की प्रगति और विकास में बहुत उल्लेखनीय काम हम दे पाए। अब यह काम निरंतर आगे बढ़ते रहेंगे। मुझे विश्वास है कि उनके नेतृत्व में मध्य प्रदेश निरंतर आगे बढ़ेगा।

नए साल में नया चैलेंज है, जिसे मैं बड़ा नहीं मानता लेकिन 2024 में लोकसभा के चुनाव होने वाले हैं। पार्टी के कार्यकर्ता के नाते मेरा तो यह लक्ष्य रहेगा पार्टी के साथ मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी जीते।

इस लक्ष्य को प्राप्त करने में हम दिन-रात अपने आप को झोंक कर काम करेंगे। भाजपा मेरे लिए पद प्राप्ति का माध्यम नहीं है। भाजपा, राष्ट्रीय पुनर्निर्माण का मिशन है और मैं उस मिशन का कार्यकर्ता हूं इसलिए उसे मिशन को पूरा करने में जहां जितनी उपयोगिता होगी गिलहरी की तरह अपना मैं योगदान देता रहूंगा।

Related posts

धार में कोरोना के नए 77 मरीज मिले, एक्टिव केस अब बढ़कर हुए 1241

NewsFollowUp Team

भोपाल में शव वाहन से ही निकाल रहा था डीजल, मामला सामने आने पर अफसरों ने हटाया, जांच बैठाई

NewsFollowUp Team

उज्जैन: 24 घंटों में ज़हरीली शराब से 9 लोगों की मौत।

News FollowUP Team