News Follow Up
देश

 छत्‍तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज, 24 घंटे में 27 नए मामले, रायगढ़ में सबसे ज्‍यादा केस

छत्‍तीसगढ़ में कोरोना के मरीज तेजी से बढ़ रहे हैं। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक मंगलवार को नौ जिलों में कोरोना के 27 मरीज मिले। सबसे ज्यादा रायगढ़ में 9 मरीज मिले हैं। दुर्ग में 5 और रायपुर में 4 केस सामने आए हैं। इसके अलावा कोरिया, बस्तर, बेमेतरा, बालोद और कोरिया टिकट में दो-दो संक्रमित मरीज मिले हैं। इसी के साथ छत्‍तीसगढ़ में कुल एक्टिव केस की संख्‍या 107 हो गई है।

स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में 4642 सैंपलों की जांच हुई, जिसमें 27 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। आंकड़ों के अनुसार रायगढ़ में सबसे ज्‍यादा नौ कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसी के साथ रायगढ़ में कुल कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या 39 हो गई है। इसके बाद रायपुर और दुर्ग जिले में 20-20 संक्रमित मरीज मिले हैं।

इधर, स्‍वास्‍थ्‍य विभाग का कहना है कि सभी मरीजों की स्थिति सामान्‍य है। ज्‍यादातर मरीजों का घर पर इलाज किया जा रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम लगातार मरीजों की मानिटरिंग कर रही है।

Related posts

भारतीय सेना ने लद्दाख में 15 हजार फीट की ऊंचाई पर फहराया 76 फीट लंबा तिरंगा

NewsFollowUp Team

Punjab Elections 2022: पंजाब में AAP की बंपर जीत पर बोले केजरीवाल-दिल्ली-पंजाब में जो इंकलाब आया है, अब उसे पूरे देश में लाना है

NewsFollowUp Team

नहीं रहे सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज एमवाई इकबाल, 70 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

NewsFollowUp Team