News Follow Up
मध्यप्रदेश

सुहागरात पर खुल गया बड़ा ‘भेद’, थाने पहुंचा पति, कहा- पत्नी में महिलाओं जैसे लक्षण ही नहीं

नई दिल्ली | मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां, सुहागरात के दिन एक युवक को पता चला कि उसकी पत्नी किन्नर है। इतना ही नहीं परेशान पति ने मामले की शिकायत करने एसपी ऑफिस भी पहुंच गया। युवक भावखेड़ी गांव का रहने वाला है। पुलिस शिकायत ने उसने कहा है कि उसको सुहागरात के दिन पता चला कि पत्नी किन्नर है।

पत्नी के किन्नर होने पर हैरान-परेशान पति ने आनन-फानन में सुहागरात में ससुर को फोन लगाकर नाराजगी जता दी। पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार युवक का नाम पंखी जाटव है, जिसने शिवपुरी के एसपी ऑफिस में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसके साथ शादी के नाम पर बहुत बड़ा धोखा हुआ है।

अस्पताल जाकर जांच भी करवाया
एसपी ऑफिस में शिकायत दर्ज कराने से पहले युवक पत्नी को लेकर अस्पताल भी गया था, जहां, महिला डॉक्टरों से उसकी जांच कराई तो पता चला कि उसकी पत्नी में महिला जैसे लक्षण नहीं है। पीड़ित युवक का कहना है कि शादी के नाम पर उसके साथ धोखा हुआ है। फिलहाल उसने पत्नी को उसके घर भेज दिया है। युवक ने कहा कि अब ससुराल वाले पत्नी को रखने के लिए दबाव डाल रहे हैं और सुसर धमकी दे रहा है।

क्या कहती है पुलिस?
घटना के संबंध में शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि युवक ने आवेदन दिया है कि उसकी पत्नी किन्नर है और वो उसे प्रताड़ित कर रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्टे के मुताबिक पत्नी ने पति के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज कराई है और पति पर उसको नहीं रखने का आरोप लगाया है। पत्नी ने पति से भरण पोषण की भी मांग की है।

Related posts

छतरपुर में मिठाई के कारखाने में भट्टी के पास रखे सिलेंडर का पाइप खुलने से भड़की आग, 50 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान

NewsFollowUp Team

निर्वाचन प्रेक्षक ने लिया नाम निर्देशन पत्र प्राप्त करने की प्रक्रिया का जायजा

NewsFollowUp Team

मुख्यमंत्री श्री चौहान से स्व-सहायता समूहों की महिलाओं ने की भेंट

NewsFollowUp Team