News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

भोपाल आंगनबाड़ी केंद्र में 9वीं की छात्रा से उसके 3 क्लासमेट ने एक युवक से मिलकर दुष्कर्म किया;

भोपाल में एक आंगनबाड़ी केंद्र में 14 साल की छात्रा से गैंगरेप का मामला सामने आया है। एक युवक और तीन नाबालिग छात्रों ने 9 महीने तक दुष्कर्म किया। बच्ची के प्रेग्नेंट होने पर इसका पता चला। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया है। छात्रा 9वीं में पढ़ती है। पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें से तीन नाबालिग हैं, जो छात्रा के साथ ही पढ़ते है।

रातीबढ़ थाने के टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि घटना अक्टूबर 2020 से अब तक की है। 14 साल की छात्रा 9वीं में पढ़ती है। उसने बताया कि एक अक्टूबर को उसे साथी छात्र ने आंगनबाड़ी केंद्र में ले गया। यहां पर दुष्कर्म किया। उसने अपने एक और दोस्त को बुला लिया। बाद में दो दोस्त को और आ गए। चारों डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म करने लगे। इस दौरान उससे मारपीट भी करते हैं। कोरोना काल में भी आरोपी छात्रा को बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देकर बुला लेते थे।

उससे करीब 9 महीने तक इस तरह चारों दुष्कर्म करते रहे। इस बीच नाबालिग गर्भवती हो गई। इसके बाद भी उससे डरा धमकाकर ज्यादती की जाती रही। तबीयत खराब होने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों के उसके गर्भवती होने के बाद बारे में बताया।

परिजनों ने लड़की का बच्चा गिराने का प्रयास किया, लेकिन समय अधिक होने के कारण डॉक्टरों ने मना कर दिया। मजबूरी में परिजन ने रातीबढ़ पुलिस को सूचना दी। टीआई तिवारी ने बताया कि आरोपी नाबालिग हैं। तीन बच्चे उसी स्कूल में 9वीं के छात्र हैं। चौथा आरोपी एक होटल में काम करता है। उसकी भी उम्र 18 साल से अधिक अब तक पता चली है।

बच्ची डॉक्टरों की निगरानी में रहेगी

पुलिस इस पूरे मामले में जल्द से जल्द कोर्ट में चालान पेश करेगी। इसके बाद कोर्ट के निर्देश पर बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। डॉक्टरों की निगरानी में बच्ची को रखा जाएगा। बच्ची की मेडिकल स्थिति को देखते हुए आगे का फैसला किया जाएगा। हालांकि, छात्रा अभी पूरी तरह ठीक है, लेकिन वह गुमशुम रहती 

Related posts

MP के सुराना में 60 हिंदू घरों पर लिखा- मकान बिकाऊ है; यहां 60% आबादी मुस्लिम

NewsFollowUp Team

 ग्वालियर का एयरपोर्ट होगा देश का फाइव स्टार रेटिंग वाला ग्रीन एयरपोर्ट 

NewsFollowUp Team

भाजपा प्रदेश प्रभारी राव बुरहानपुर में बोले, जल्द की जाएगी भाजपा प्रत्याशी के नाम की घोषणा

NewsFollowUp Team