News Follow Up
मध्यप्रदेश

मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में बोले सीएम शिवराज सिंह चौहान – झूठ की दुकान खोलने आज कांग्रेस की एक नेत्री दमोह में आई हैं

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार करने बुरहानपुर पहुंचे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रियंका गांधी वाड्रा के दमोह दौरे पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज झूठ की दुकान खोलने आज कांग्रेस की एक नेत्री दमोह में आई हैं। काठ की हांड़ी एक बार चढ़ती है बार बार नहीं, किसानों के कर्ज माफ का फिर झूठ बोल रहे हैं।

महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेसी भगवान राम के पोस्टर निकालने के लिए चुनाव आयोग को पत्र लिख रहे हैं,, करोड़ों लोगों के दिल में राम बसे हैं उन्हें कैसे निकलोगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण देकर ऐतिहासिक कार्य किया है।

शिवराज ने दिलाया संकल्प

पीएम मोदी और भाजपा ने हर घर नल से जल पहुंचाया, कांग्रेस ने जनता का हक मारा, योजनाओं से वंचित किया। उन्होंने कहा कि हम आवास योजना के वंचित लोगों को भी आवास देंगे। भविष्य में भाजपा सरकार का संकल्प है एक परिवार एक रोजगार। सीएम शिवराज ने लोगों को संकल्प दिलाया।

कन्याओं के साथ्‍ज्ञ रोटी भाजी चटनी भी खाई

बुरहानपुर जिले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंच पर आने से पहले कन्याओं के साथ रोटी भाजी और चटनी खाई। मंच पर आकर कहा कि चटनी रोटी खाकर ऐसा लगा कि देवता भी इतना स्वादिष्ट भोजन क्या कर पाते होंगें, उन्होंने कहा कि इसमें मेरी बहनों का प्यार मिला था, इसलिए इतना स्वादिष्ट था। शिवराज ने कहा कि पिछले चुनाव में मैंने मंजू दादू से कहा था कि उनका सम्मान सुनिश्चित करुंगा आज वह प्रत्याशी है। इसी तरह सुमित्रा कास्डेकर को वचन देता हूं।

Related posts

गुना कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम को भेजा रतलाम, उपचुनाव में हार का खामियाजा तरुण राठी का उठाना पड़ा

NewsFollowUp Team

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने स्वतंत्रता सेनानी तथा पत्रकार श्री गणेश शंकर विद्यार्थी के बलिदान दिवस पर किया नमन

NewsFollowUp Team

स्वास्थ्य अधिकारियों की बैठक में हो सकता है कोई बड़ा निर्णय, मंत्री तुलसी सिलावट बोले- डॉक्टर के सम्मान की जिम्मेदारी मेरी..

NewsFollowUp Team