News Follow Up
मध्यप्रदेशराजनीति

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनों पर साधा निशाना; बोले- अपने जयचंदों के कारण दमोह में हम हारे,

ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा, परिणाम आते ही दीदी पैर पर खड़ी हो गईं

दमोह मध्यप्रदेश के दमोह में उपचुनाव में हार को लेकर भाजपा में दर्द और कलह खुलकर सामने आ गई है। यहां कांग्रेस कैंडिडेट अजय टंडन ने 17089 वोटों से भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह को हरा दिया है।भाजपा उम्मीदवार राहुल सिंह के पूर्व मंत्री मलैया पर निशाना साधने के बाद अब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी हार के लिए अंदरूनी कलह को वजह बताया है। यह भी खबर आ रही है कि केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने एक पत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को लिखा था। उन्होंने इसमें जयंत मलैया समेत कई नेताओं के खिलाफ शिकायत की थी।

नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को कहा कि दमोह हम हारे हैं अपने जयचंदों से। हालांकि उन्होंने अपनी हार की जगह कांग्रेस पर ज्यादा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ज्यादा खुशी न मनाए कांग्रेस। कमलनाथ का ध्यान वहां नहीं जा रहा है, जहां पूरे देश से कांग्रेस साफ हो गई है। कांग्रेस अब कहीं नहीं है।

उन्हें पता होना चाहिए कि उनका शीर्ष नेतृत्व ऐसा है कि वे कहीं नहीं जीतने वाले। हम बंगाल में 3 से बढ़कर 76 हो गए। भाजपा का सभी राज्यों में वोट शेयर बढ़ा है। मोदी जी के नेतृत्व में वोट परसेंटेज बढ़ रहा है। उन्होंने ममता बनर्जी पर भी तंज कसा है।

बंगाल में नौटंकी जीत गई, राष्ट्रवादी हार गए

उन्होंने कहा कि बंगाल में नौटंकी जीत गई, राष्ट्रवादी हार गए। हड्डी जुड़ने का यह नया तरीका देखा। परिणाम आने के बाद दीदी खड़ी हो गई।

Related posts

लखीमपुर घटना के विरोध में देशभर में किसानों का ‘रेल रोको’ अभियान

NewsFollowUp Team

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने नई दिल्ली स्थित मध्यांचल भवन परिसर में ‘अशोक’ का पौधा लगाया

NewsFollowUp Team

रोजगार सृजन करने वाली औद्योगिक इकाइयों को पूरा सहयोग : मुख्यमंत्री श्री चौहान

NewsFollowUp Team