News Follow Up
क्राइम

झगड़े के बाद पति ने डराने के लिए चूहा मारने की दवा खा ली, गुस्से में पत्नी ने भी पी लिया फिनायल

थाटीपुर के श्रीनगर कॉलोनी में मंगलवार रात की घटना

ग्वालियर गृह क्लेश और गुस्से में एक दंपती की जान खतरे में पड़ गई। पति ने झगड़े के बाद पत्नी के सामने चूहा मारने की दवा खा ली। साथ ही अपना सिर दीवार पर पटकने लगा। गुस्से में आई पत्नी ने फिनायल पी लिया। घटना मंगलवार रात श्रीनगर कॉलोनी थाटीपुर की है। परिजन ने दोनों को बचाया और अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पति की हालत तो ठीक है पर महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाटीपुर में श्रीनगर कॉलोनी निवासी अंजू कुमारी की शादी दो साल पहले मुरार गणेश पुरा निवासी भीम प्रकाश से हुई है। शादी के बाद से ही भीम प्रकाश अंजू की मारपीट करता आ रहा है। जिसकी शिकायत महिला ने मुरार थाना सहित महिला थाना में की थी। इसके बाद दोनों ने कुटुम्ब न्यायालय में तलाक के लिए आवेदन लगाया। वहां परामर्श के बाद दोनों को एक दूसरे को समझने के लिए 6 महीने साथ रहने के लिए कहा गया। अभी उन्हें साथ रहते-रहते 3 महीने हो चुके थे। पर मंगलवार रात भीम प्रकाश पत्नी अंजू को लेकर पत्नी के मायके पहुंचा और घर पर सबसे बातचीत करने के बाद छत पर चला गया। यहां साले से पीने के लिए पानी मांगा। जैसे ही साले ने पीने के लिए पानी दिया उसने जेब से एक पाऊच निकाला और पानी के साथ निगल लिया, इसके कुछ ही देर में उसकी हालत बिगड़ने लगी और वह खुद का सिर दीवार से मार कर चोटिल करने लगा। साथ ही धमकी दी कि वह अपनी जान देकर सबको फंसाएगा।

गुस्से में पत्नी ने भी पी लिया फिनायल, हालत गंभीर

पति द्वारा चूहा मारने की दवा खाने और फंसाने की धमकी सुनते ही अंजू ने पास ही रखी फिनायल की बोतल उठाकर पी ली। जब तक परिजन उसके पास पहुंचे वह पूरी बोतल खाली कर चुकी थी। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। मामले का पता चलते ही परिजन ने तत्काल एम्बुलेंस को सूचना दी और दोनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अस्पताल में पति की हालत तो पहले से ठीक है, लेकिन अंजू की हालत गंभीर बनी हुई

Related posts

इटारसी में रेलवे जंक्शन से 2 किमी दूर नागपुर आउटर पर लावारिस बैग में 3 बंदूक और 10 कारतूस मिले

NewsFollowUp Team

हलवाई के अंधे कत्ल का पुलिस ने किया पर्दाफाश, शराब के लिए 700 रुपए न देने पर की थी पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

NewsFollowUp Team

डुप्लिकेट चाबी बनाने का झांसा देकर दो बदमाशो ने अलमारी से हजारो की नकदी सहित कीमती जेवरात उडा दिये

NewsFollowUp Team