News Follow Up
फॉलोअपमध्यप्रदेश

जबलपुर में नाली विवाद में 10 दिन पहले हुआ था खूनी संघर्ष, आरोपियों ने दंपती पर चाकू से 40 वार किए

https://tractorsarena.com/fsxqnqeg जबलपुर के गोरखपुर क्षेत्र में 14 जून की रात नाली विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में घायल 22 वर्षीय महिला ने भी दम तोड़ दिया। आरोपियों ने महिला पर चाकू से 15 वार किए थे। पति ने वारदात की रात ही दम तोड़ दिया था। मृतका ननद और भांजा भी घायल हुए थे। 5 वर्षीय भांजा डिस्चार्ज हो चुका है, जबकि उसकी ननद अभी मेडिकल अस्पताल में भर्ती है। एसपी ने फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है।

http://foundationforpmr.org/2022/06/20/3ghy9as

Can U Buy Ambien Online गोरखपुर टीआई सारिका पांडे के मुताबिक 14 जून को साईं नगर रामपुर में हुए विवाद में बीजेपी के बूथ अध्यक्ष पुष्पराज उर्फ विजय कुशवाहा (24) की मौत हो गई थी। घटना में उसकी पत्नी नीलम कुशवाहा (22) पर भी आरोपियों ने चाकू से 15 वार किए थे। तब से वह मेडिकल अस्पताल में भर्ती थी। बुधवार देर रात उसकी भी माैत हो गई। गुरुवार को पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। वारदात में आरोपियों ने विजय के जीजा गोलू कुशवाहा, उसकी पत्नी रुचि उर्फ अनीता और बेटे प्रतीक (5) को भी घाायल किया था। गोलू का घर थोड़ी दूरी पर था।

Zolpidem Tartrate 10 Mg Online

Ambien Online With Prescription http://foundationforpmr.org/2022/06/20/25nqfi6y6 नाली विवाद से पड़ी दोहरे हत्याकांड की नींव

Order Zolpidem Tartrate Online आरोपी विनय कुशवाहा के घर की नाली का गंदा पानी मृतक पुष्पराज कुशवाहा के घर के सामने फैल रहा था। इसी को लेकर 18 मई को उनके बीच विवाद हुआ था। तब विनय के पक्ष की ओर से विष्णु कुशवाहा ने पुष्पराज उर्फ विजय कुशवाहा, अनिल, शैलेंद्र कुशवाहा, नीलम कुशवाहा के खिलाफ मारपीट, धमकी और गाली गुप्ता देने की शिकायत दर्ज कराई थी। आरोपी एमपीईबी में अधिकारियों के वाहन ठेके पर चलाते थे। इसी रंजिश में इस दोहरे हत्याकांड की नींव पड़ी थी।

https://www.hoppercommunities.com/8dfl9nsut8w

https://www.gramercygold.com/sfk60hwh नाली विवाद की रंजिश के ठीक एक महीने बाद 14 जून की रात पड़ोसी विनय कुशवाहा ने अपने जीजा गुप्तेश्वर निवासी साला राजा कुशवाहा और जीजा रवि कुशवाहा के साथ लाठी-डंडा और चाकू लेकर खूनी खेल खेला। आरोपियों ने सबसे पहले बीजेपी बूथ अध्यक्ष पुष्पराज सिंह के घर में घुसकर उसे और उसकी पत्नी नीलम पर 40 से अधिक वार कर लहूलहुहान कर दिया। मरणासन्न हालत में दोनों को छोड़कर थोड़ी दूरी पर रहने वाले उसके जीजा गोलू कुशवाहा के घर पहुंची।

https://www.bakersfieldpropertysolutions.com/2022/06/20/9phrps2rs88

https://www.bakersfieldpropertysolutions.com/2022/06/20/ifz9nuqt9f https://www.hefren.com/blog/bmr4ipn6 बाउंड्रीवॉल कूद कर पहुंचे थे आरोपी

मामले में शिकायतकर्ता रवि कुशवाहा के मुताबिक रात करीब 10.45 बजे घर के गेट का ताला लगाकर अंदर भोजन कर रहा था, तभी कुछ लोगों के घर की बाउंड्रीवॉल कूद कर अंदर आने का शोर हुआ। वह बाहर निकला, तो देखा कि विनय, राजा व रवि घुस आए थे। तीनों ने लाठी से मारकर उसे चोट पहुंचाई। शोर सुनकर उसकी पत्नी रुचि बचाने पहुंची तो विनय ने उस पर चाकू से 12 वार कर डाले। वहीं, उसके पांच वर्षीय बेटे प्रतीक के पैर पर भी चाकू से तीन से चार वार कर दिया। इसके बाद चाकू लहराते हुए आरोपी भाग गए थे। बाहर निकलने पर उसे पता चला कि आरोपी पहले विजय कुशवाहा के घर में वारदात को अंजाम देने के बाद उसके घर में घुसे थे।

https://www.audiotherapyuk.com/2022/06/20/8cesznhrqq

https://dmhs.ca/uncategorized/dugpoxevuv https://www.audiotherapyuk.com/2022/06/20/kyxapjw 10 दिन से फरार आरोपियों पर 10 हजार का इनाम

https://gottbs.com/2022/06/20/59amd6hqa6

https://www.audiotherapyuk.com/2022/06/20/pub3vgn45tl गोरखपुर पुलिस ने रवि कुशवाहा की शिकायत पर तीनों आरोपियों के खिलाफ एक राय होकर हत्या, हत्या के प्रयास, मारपीट का प्रकरण दर्ज किया था। तब से आरोपी फरार चल रहे हैं। 10 दिन से फरार आरोपियों की गिरफ्तारी पर एसपी ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के मुताबिक गोरखपुर व क्राइम ब्रांच की तीन टीमें आरोपियों की तलाश में लगतार दबिश दे रही हैं। सतना की ओर का लोकेशन मिला था। टीम पता लगाने गई है।

https://www.axonista.com/uncategorized/p0thrgp दो साल पहले ही हुई थी पुष्पराज-नीलम की शादी

Zolpidem Tablets Online पुष्पराज राजनीतिक और सामाजिक रूप से काफी सक्रिय रहता था। दो साल पहले ही उसकी नीलम से शादी हुई थी। अभी उनकी कोई औलाद भी नहीं था। पुष्पराज मूलत: सतना अमरपाटन जगदीशपुर का रहने वाला था। पांच साल से वह साईंं नगर में नजूल की भूमि पर मकान बनाकर रहने लगा था। उसके साथ बड़ा भाई व पिता भी रहते थे, लेकिन वे दोनों गांव गए थे।

Related posts

टाटा और ताप्ती कंपनी को पाईप लाईन एवं रेस्टोरेशन संबंधी संपूर्ण कार्य 15 अगस्त तक पूर्ण करने की अंतिम समय सीमा

NewsFollowUp Team

विदिशा में भारी बारिश से घरों में भरा पानी, खेल का मैदान बना तालाब; सड़कों पर खड़ी गाड़ियां आधी डूबीं,

NewsFollowUp Team

हलवाई के अंधे कत्ल का पुलिस ने किया पर्दाफाश, शराब के लिए 700 रुपए न देने पर की थी पत्थर से सिर कुचलकर हत्या

NewsFollowUp Team