News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

बैतूल में सराफा व्यापारी के घर में घुसकर अपनी दोस्त और दो युवकों को गोलियों से भूना,

बैतूल  मप्र के बैतूल जिले के आमला में सराफा व्यापारी के घर में घुसकर तीन लोगों की हत्या की सनसनीखेज वारदात हुई। आरोपी ने सराफा व्यापारी के तीन परिजनों पर गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। वारदात की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। आमला पुलिस के मुताबिक हत्यारे युवक और एक मृतका के बीच चार-पांच साल से दोस्ती थी।

घटना दोपहर 1 बजे आमला के 12 क्वार्टर भवानी नगर क्षेत्र में सराफा व्यापारी सुनील सोनी के घर की है। शनिवार को एक हमलावर भानू ठाकुर पिस्तौल लेकर घर में घुसा। भानू ने सराफा व्यापारी के भतीजे बंटी उर्फ लोकेश सोनी, भांजी बरखा सोनी और एक युवक को गोली मारी। इसके बाद भानू ने खुद को भी गोली मार ली। सूचना मिलते ही आमला पुलिस मौके पर पहुंच साक्ष्य जुटा रही है।

SP सिमाला प्रसाद ने बताया बरखा और हमलावर भानु ठाकुर की 4-5 साल से दोस्ती थी। शनिवार को दोनों के बीच किसी बात को लेकर कोई कहासुनी हुई। जिससे नाराज होकर भानु ठाकुर पिस्तौल लेकर उसके घर पहुंचा। घर में घुसते ही उसने बरखा और बंटी को गोली मारी। बचाव करने आए लकी को भी गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Related posts

मध्य प्रदेश से छत्तीसगढ़ जाने वाली बसों पर रोक के बाद ट्रेनों में बढ़ी भीड़

NewsFollowUp Team

भविष्य की आवश्यकताओं के अनुरूप भावी पीढ़ी को करें तैयार : राज्यपाल श्री पटेल

NewsFollowUp Team

कॉमन बाथरूम के गेट को दिया धक्का, भीतर मौजूद युवती ने प्रेमी को बताया,

NewsFollowUp Team