News Follow Up
देश

आज कुछ समय के लिए बंद रहेंगी एसबीआई की इंटरनेट बैंकिंग सेवाएं, समय पर निपटा लें अपने काम

नई दिल्ली। आपका खाता भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) में हैं, तो आपके लिए जरूरी खबर है। एसबीआई (SBI) ने ट्वीट कर बताया है कि उसकी कुछ सेवाएं 10 जुलाई और 11 जुलाई के बीच कुछ समय के लिए प्रभावित रहेगीं। बैंक ने ट्वीट कर अपने ग्राहकों को बताया कि मेंटेनेंस एक्टिविटी (Maintenance Activity) के चलते बैंक की कुछ सेवाएं शनिवार, 10 जुलाई को 10:45 PM से 11 जुलाई को 12.15 AM तक बंद रहेंगी। एसबीआई की जो सेवाएं प्रभावित रहेंगी, उनमें इंटरनेट बैंकिंग (Internet Banking), योनो (YONO), यूपीआई (UPI) और योनो लाइट (YONO Lite) की सेवाएं शामिल हैं।

एसबीआई ने अपने ट्वीट में लिखा, “हम 10 जुलाई को 22:45 बजे से 11 जुलाई को 00:15 बजे तक मेंटेनेंस एक्टिविटी करेंगे। इस अवधि के दौरान इंटरनेट बैंकिंग, योनो, योनो लाइट और यूपीआई सेवा उपलब्ध नहीं रहेगी। असुविधा के लिए हमें खेद है।”

बैंक ने ऐसे में ग्राहकों से कहा कि अगर उन्हें कोई जरूरी लेनदेन करने हैं, तो तुरंत निबटा लें। साथ ही बैंक ने एक और ट्वीट किया है। इस ट्वीट में SBI ने अपने ग्राहकों से लगातार अपने पासवर्ड को बदलते रहने की अपील की है। बैंक के अनुसार, ऑनलाइन पासवर्ड का चेंज करना वायरस के खिलाफ वैक्सीन की तरह है। ऐसे में खुद को साइबर फ्रॉड से बचाने के लिए ग्राहकों को लगातार अपना पासवर्ड बदलते रहना चाहिए।

Related posts

PM Modi जम्मू-कश्मीर में सैनिकों संग मनाएंगे दीपावली

NewsFollowUp Team

 दीपावली से पहले इंदौर से जयपुर के बीच दो फेरे लगाएगी स्पेशल ट्रेन

NewsFollowUp Team

देश में लगातार बढ़ रहे ओमिक्रोन के मामले, महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा 20 केस, जानें देशभर में कितने

NewsFollowUp Team