News Follow Up
क्राइम

ब्रेकअप के बाद तीन हत्या करने वाले का छोटा भाई फंदे पर लटका मिला; प्रेमी ने गर्लफ्रेंड सहित 3 को गोलियों से भूनकर खुदकुशी कर ली थी

बैतूल के आमला में प्रेमिका सहित तीन लोगों को गोलियां से भूनने के बाद सुसाइड करने वाले भानू ठाकुर (तोमर) के छोटे भाई नागेश का शव फंदे पर लटका मिला है। उसका शव सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे मिला। पुलिस काे शव के पास सुसाइड नोट मिला है, जिसमें नागेश ने लिखा है कि मीडिया में उसके भाई के वायरल हुए वीडियो से व्यथित है। इसलिए की आत्महत्या कर रहा है। लव के ट्रायंगल में यह पांचवीं मौत है।

शनिवार को नागेश के भाई भानु ठाकुर ने अपनी गर्लफ्रेंड बरखा के घर में घुसकर बरखा, बंटी और एक युवक लक्की पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। बाद में खुद को भी गोली मार ली थी। रविवार को ही भानू और अन्य तीन लोगों की अंत्येष्टि की गई थी।

10 जुलाई को हुए इस हत्याकांड के बाद से नागेश डिप्रेशन में था। 25 साल का नागेश बोड़खी में चाय की दुकान चलाता था। मोहल्ले के लोगों ने उसे सुबह 10.30 बजे तक दुकान पर देखा। इसके बाद वह घर के बाहर बने दुकान से कुछ सामान लेने के लिए अंदर गया। करीब एक घंटे बाद 11.30 बजे उसका शव फांसी पर लटका मिला। टीआई सुनील लाटा के मुताबिक, घटना की जानकारी मिली है। पुलिस टीम मौके पर पहुंच कर जांच कर रही है। एसपी सिमाला प्रसाद के मुताबिक सुसाइट नोट भी मिला है, जिसमें उसने लिखा है कि मीडिया में उसके भाई के वायरल हुए वीडियो से व्यथित है। इसलिए आत्महत्या कर रहा है।

Related posts

NGT के प्रतिबंध पर SDM बोले- हमारे जिले रोक नहीं, कलेक्टर 30 जून को ही लगा चुके हैं रोक

NewsFollowUp Team

शिवराज आबकारी एक्ट को सख्त करने की तैयारी; जहरीली शराब बेचने पर आजीवन कारावास का प्रस्ताव,

NewsFollowUp Team

सोशल मीडीया पर फर्जी आईडी बनाकर परिचित युवती ने ब्लैकमेल कर युवक के परिजनो से ऐंठे हजारो रुपये

NewsFollowUp Team