News Follow Up
देश

मथुरा में ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने बच्चे को इस कदर पीटा की हो गई उसकी मौत, आरोपी टीचर गिरफ्तार

मथुरा, उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने वाले टीचर ने इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई. पिटाई के बाद बच्चे की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी, उसे आगरा ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया हैदरअसल, मथुरा के थाना बलदेव इलाके के रदोई गांव में 12 वर्षीय शिवम को ट्यूशन पढ़ाने वाली टीचर द्वारा की गई पिटाई से मौत हो जाने का मामला सामने आया है. शिवम के परिजनों ने टीचर द्वारा पिटाई से उसकी मौत हो जाने का आरोप लगाया है. शिवम पड़ोस में रहने वाले टीचर केशव से ट्यूशन पढ़ने जाया करता था.

बालक की मौत से परिजनों में भारी आक्रोश व्याप्त है. बालक के परिजन दोषी टीचर के विरुद्ध कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मृत बालक के परिजनों का कहना है कि वह ट्यूशन गया था, जहां उसकी पिटाई की गई, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण श्रीचंद ने बताया कि मृतक बच्चे के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी शिक्षक को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया है.

Related posts

अक्षय कुमार और अनुपम खेर ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को याद कर दी श्रद्धांजलि, कहा- ‘सर्वोच्च बलिदान के लिए हमेशा आभारी रहेंगे’

NewsFollowUp Team

नागपुर से रेमडेसिविर इंजेक्शन ला रहा विमान ग्वालियर में लैंडिंग के समय दुर्घटनाग्रस्त, दो पायलट समेत 3 घायल

NewsFollowUp Team

प्रधान मंत्री द्वारा हुआ श्री बालासाहेब विखे पाटिल जी की आत्मकथा का विमोचन।

News FollowUP Team