News Follow Up
खेल

वसीम जाफर ने दीवाना-मस्ताना फिल्म का पोस्टर शेयर कर ‘पाकिस्तान की हार’ का भयंकर तरीके से उड़ाया मजाक

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मैच में पाकिस्तान की टीम को आस्ट्रेलिया के हाथों पांच विकेट से हार मिली। इस हार के बाद बाबर आजम की टीम का फाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया। पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल से पहले अपराजेय थी, लेकिन कंगारू टीम के सामने इनकी एक नहीं चली और वो हारकर फाइनल की होड़ से बाहर हो गए। अब टी20 वर्ल्ड कप 2021 का फाइनल मैच रविवार को न्यूजीलैंड और आस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। अब किसी भी टीम को जीत मिले इस सीजन में दुनिया को नया टी20 वर्ल्ड चैंपियन मिलेगा साथ ही किवी और कंगारू के पास पहली बार इस ट्राफी को जीतने का बराबर का मौका होगा।

आपको बता दें कि इस टी20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड और न्यूजीलैंड का मुकाबला हुआ था जिसमें कीवी टीम ने बाजी मारी थी और पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंचने का गौरव हासिल किया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को हराया। कंगारू टीम की जीत में मैथ्यू वेड और मार्कस स्टाइनिस की बड़ी भूमिका रही और इन दोनों ने टीम को जीत दिलाई। मैथ्यू वेड ने शाहीन अफरीदी द्वारा फेंके गए दूसरी पारी की 19वें ओवर की आखिरी तीन गेंदों पर हैट्रिक छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई और फाइनल में पहुंचा दिया।

Related posts

टी20 बल्लेबाजी रैंकिंग में भारतीय खिलाड़ियों को जबरदस्त फायदा…वेंकटेश अय्यर ने लगाई रैंकिंग में 203 स्थान की बड़ी छलांग…पहुंचे इस नंबर पर

NewsFollowUp Team

IPL: लड़की के गेटअप में सनराइजर्स के ये प्लेयर्स, फैंस बोले- ‘सुंदरी और भुवनेश्वरी…’

NewsFollowUp Team

अजिंक्य रहाणे किस कमी को दूर करके भारत के लिए बना सकते हैं रन, वीवीएस लक्ष्मण ने बताया

NewsFollowUp Team