News Follow Up
देश

Punjab Elections 2022: पंजाब में AAP की बंपर जीत पर बोले केजरीवाल-दिल्ली-पंजाब में जो इंकलाब आया है, अब उसे पूरे देश में लाना है

नई दिल्ली, आम आदमी पार्टी ने पंजाब में इतिहास रच दिया है. पंजाब में AAP बंपर जीत के साथ सरकार बना रही है और भगवंत मान अगले मुख्यमंत्री बनेंगे. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली स्थित पार्टी मुख्यालय में समर्थकों को संबोधित किया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली-पंजाब में जो इंकलाब आया है, अब उसे पूरे देश में लाना है.

बता दें कि पंजाब में AAP की सीटें 90 से अधिक हो रही हैं, जबकि कांग्रेस 20 से नीचे सिमटती दिख रही है. पंजाब में मिली जीत पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में इंकलाब आया है, आज बड़ी-बड़ी कुर्सियां हिल गई हैं. जितने भी बड़े नाम थे, सब हार गए हैं. हमने ईमानदार राजनीति की शुरुआत की और पूरे सिस्टम को बदल दिया.

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल बोले कि हमने बच्चों को शिक्षा देने का काम किया है. सभी पार्टियों ने हमारे खिलाफ साजिशें रचीं, जब ये सफल नहीं हुए तो इन्होंने केजरीवाल को आतंकवादी कह दिया था. आज देश की जनता ने बोल दिया कि केजरीवाल आतंकवादी नहीं, देश का सच्चा सपूत-सच्चा देशभक्त है. हम एक ऐसा भारत बनाएंगे, जहां पर सभी के बच्चों को शिक्षा मिलेगी.AAP संयोजक ने कहा कि आज हमारे बच्चों को मेडिकल की शिक्षा लेने के लिए यूक्रेन में जाना पड़ता है, लेकिन हम ऐसा भारत बनाएंगे जहां बच्चों को यहां पर ही शिक्षा मिले. अरविंद केजरीवाल बोले कि दिल्ली-पंजाब का इंकलाब पूरे देश में फैलेगा. सारे महिलाएं, युवा और किसान आम आदमी पार्टी ज्वाइन करें.पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की दोनों सीटों से हार पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चरणजीत सिंह चन्नी को मोबाइल रिपेयर की दुकान पर काम करने वाले शख्स ने हराया है. लोगों ने विश्वास जताया है, हमें इतना बहुमत मिला है जिससे डर भी लगता है. लेकिन अगर कोई आपको गाली दे, तो हमें उसे स्वीकार करना और सेवा की राजनीति करनी है.

Related posts

बोर्ड ने सुप्रीम कोर्ट में कहा- 31 जुलाई तक रिजल्ट जारी करेंगे; जो स्टूडेंट संतुष्ट नहीं

NewsFollowUp Team

Delhi Police के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 7 लाख का इनामी गैंगस्टर Kala Jatheri गिरफ्तार

NewsFollowUp Team

मोदी सरकार देश को राजनीतिक दल नहीं कंपनी चला रही है: राकेश टिकैत

NewsFollowUp Team