News Follow Up
Uncategorized

सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास में जुटी भारी भीड़…हरियाणा और राजस्थान के भी पहुंचे लोग…सिंगर को याद कर इमोशनल हुए फैंस

, मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे, इस बात पर यकीन करना उनके फैंस और फैमिली के लिए मुश्किल है. 29 मई को मूसेवाला की निर्मम हत्या कर दी गई. सिद्धू की याद में बुधवार को अंतिम अरदास रखी गई है. 8 जून सिद्धू के परिवार और चाहने वालों के लिए बेहद इमोशनल दिन है.

सिद्धू की अंतिम अरदास में फैंस की जुटेगी भारी भीड़

सिद्धू मूसेवाला के लिए मनसा के बहरली अनाज मंडी में अंतिम अरदास रखी गई है. अंतिम अरदास के साथ भोग का भी आयोजन है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पगड़ी पहनकर सिंगर की अंतिम अरदास में पहुंचने की अपील की गई है. सिद्धू अपनी विरासत पर गर्व करते थे. इसलिए पगड़ी के साथ सिद्धू की अंतिम अरदास अटेंड करना ही सिंगर को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

फैंस के लिए मुश्किल दिन

 

सिद्धू की याद में उनके लाखों फैंस के जुटने की उम्मीद जताई जा रही है. इसलिए पुलिस ने भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. सिद्धू के फैंस सोशल मीडिया पर इमोशनल हो रहे हैं. वे सिंगर को न्याय मिलने की मांग कर रहे हैं. सिद्धू का फैंडम तगड़ा था. उनके चाहने वाले सिर्फ पंजाब तक ही सीमित नहीं थे. सुनने में आया है कि सिद्धू की अंतिम अरदास में हरियाणा और राजस्थान के भी लोग पहुंचे हैं

Related posts

रोजगार सृजन करने वाली औद्योगिक इकाइयों को पूरा सहयोग : मुख्यमंत्री श्री चौहान

NewsFollowUp Team

दिग्गजों के पेंच से 20 जिलों की भाजपा टीमें अटकी

NewsFollowUp Team

Chaitra Navratra 2021: इस बार सर्वार्थ अमृत सिद्धि योग में होगा शक्ति का आगमन, हिंदू नववर्ष का श्रीगणेश भी

NewsFollowUp Team