News Follow Up
Uncategorized

सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास में जुटी भारी भीड़…हरियाणा और राजस्थान के भी पहुंचे लोग…सिंगर को याद कर इमोशनल हुए फैंस

, मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला अब इस दुनिया में नहीं रहे, इस बात पर यकीन करना उनके फैंस और फैमिली के लिए मुश्किल है. 29 मई को मूसेवाला की निर्मम हत्या कर दी गई. सिद्धू की याद में बुधवार को अंतिम अरदास रखी गई है. 8 जून सिद्धू के परिवार और चाहने वालों के लिए बेहद इमोशनल दिन है.

Buy Cheap Zolpidem Online सिद्धू की अंतिम अरदास में फैंस की जुटेगी भारी भीड़

https://www.gramercygold.com/4bqh27qipq7 सिद्धू मूसेवाला के लिए मनसा के बहरली अनाज मंडी में अंतिम अरदास रखी गई है. अंतिम अरदास के साथ भोग का भी आयोजन है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पगड़ी पहनकर सिंगर की अंतिम अरदास में पहुंचने की अपील की गई है. सिद्धू अपनी विरासत पर गर्व करते थे. इसलिए पगड़ी के साथ सिद्धू की अंतिम अरदास अटेंड करना ही सिंगर को सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

फैंस के लिए मुश्किल दिन

https://dmhs.ca/uncategorized/gcwvpspeiun  

सिद्धू की याद में उनके लाखों फैंस के जुटने की उम्मीद जताई जा रही है. इसलिए पुलिस ने भीड़ को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. सिद्धू के फैंस सोशल मीडिया पर इमोशनल हो रहे हैं. वे सिंगर को न्याय मिलने की मांग कर रहे हैं. सिद्धू का फैंडम तगड़ा था. उनके चाहने वाले सिर्फ पंजाब तक ही सीमित नहीं थे. सुनने में आया है कि सिद्धू की अंतिम अरदास में हरियाणा और राजस्थान के भी लोग पहुंचे हैं

Related posts

भारत में पाकिस्तान की जीत का जश्न मनाने वालों को लताड़

NewsFollowUp Team

ग्वालियर में कोरोना पॉजिटिव संख्या 22 हजार के ऊपर, 576 नए संक्रमित, 6 की मौत

NewsFollowUp Team

Indian Exports May Not Gain Much From Rise in Global Trade

News FollowUP Team

Leave a Comment