News Follow Up
राजनीति

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान  सीधी में बोले कोई बगैर जमीन का नहीं रहेगा धरती पर बोले;

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुरहट विधानसभा पहुंचे। जहां वे गैस रिफिल योजना के हितग्राहियों का सम्मेलन और हितग्राही लाभ वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए।

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी जिले के चुरहट विधानसभा के रामपुर नैकिन पहुंचे। जहां उन्होंने गैस रिफिल योजना के हितग्राहियों का सम्मेलन और हितग्राही लाभ वितरण कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान भाजपा विधायक शरदेंदु तिवारी समेत भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

लाड़ली बहना योजना पर किए सवाल जवाब

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हमने परिवार की तरह सरकार चलाई है। कांग्रेस ने कभी ऐसा नहीं किया उन्होंने केवल सरकार चलाने का काम करते रहे हैं। लाडली बहन योजना को लेकर महिलाओं से सवाल किया और जवाब मांगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हम बहनों की जिंदगी बदलने का काम कर रहे हैं। पैसा आने से मान सम्मान और इज्जत बढ़ा है। मुख्यमंत्री आवास योजना से जिन लोगों के पास आवास नहीं है उन्हें आवास दिया जाएगा। लाड़ली बहना आवास योजना के तहत भी काम कर रहे हैं।

सीएम ने किया ये ऐलान

उन्होंने ऐलान किया कि इस धरती पर कोई बिना जमीन के नहीं रहेगा। अब तक सीधी जिले में 17000 से अधिक पट्टा वितरण किया जा चुका है। यह एक सामाजिक क्रांति है हम सीधे खाते में पैसा देने का काम किया है जिससे बहनों को न्याय मिल सके। हम ऐसी योजना बनाई हैं जिससे बहनों को परेशानी से छुटकारा मिल सके। तब तक चैन से सांस नहीं लेंगे जब तक बहनों की जिंदगी नहीं बदल देंगे। अब सास भी बहू का मान सम्मान कर रही है।

Related posts

तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा  के 22 नेताओं की टीम तेलंगाना में करेगी प्रचार

NewsFollowUp Team

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री सुश्री उमा भारती को दी जन्म-दिन पर बधाई

NewsFollowUp Team

मध्य प्रदेश के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में केंद्रीय दल

NewsFollowUp Team