News Follow Up
देश

दिल दहला देने वाली तस्वीर आई सामने, भरूच में कोविड-19 अस्पताल में लगी आग की वजह से 18 की मौत

भरूज. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच एक बुरी खबर आज सुबह गुजरात के भरूज जिले से आई. यहां कोविड केयर सेंटर में बड़ा हादसा हुआ है जिसमें 18 लोगों की जान चली गई है. भरूच स्थित एक अस्पताल में लगी आग में जान गंवाने वाले कोरोना संक्रमित मरीजों के रिश्तेदार शनिवार को इमारत के बाहर रोते-बिलखते नजर आए जो हादसे के लिए अस्पताल प्रशासन को जिम्मेदार ठहरा रहे थे.

वेल्फेयर अस्पताल के बाहर अफरातफरी दिखी जहां अधिकारी मृतकों के व्यथित रिश्तेदारों को शांत करने की कोशिश करते दिखाई दिए. अस्पताल के भीतर, दृश्य और अधिक भयावह थे जहां हादसे की दिल दहला देने वाली तस्वीरों में कुछ मरीजों के शव स्ट्रेचरों और बिस्तरों पर जले हुए नजर आए.

राज्य की राजधानी अहमदाबाद से करीब 190 किलोमीटर दूर स्थित अस्पताल में आग लगने के बाद कोरोना संक्रमित कम से कम 18 मरीजों की मौत हो गई. एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि आग इतनी भीषण थी कि आईसीयू वार्ड जलकर खाक हो गया. वेंटिलेटर और दवाएं रखने के लिए फ्रिज के साथ ही बिस्तरों सहित अंदर रखे सभी उपकरण पूरी तरह जल गए.

Related posts

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूकः सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और पंजाब सरकार की जांच कमेटियों से जांच रोकने को कहा, रजिस्ट्रार जनरल को रिकॉर्ड सुरक्षित रखने का निर्देश दिया

NewsFollowUp Team

 दीपावली से पहले इंदौर से जयपुर के बीच दो फेरे लगाएगी स्पेशल ट्रेन

NewsFollowUp Team

दोनों सदनों की कार्यवाही पेगासस जासूसी !

NewsFollowUp Team