News Follow Up
मध्यप्रदेश

बारात में जा रही कार रांग साइड जाकर सड़क किनारे बबूल के पेड़ में घुसी, अगला हिस्सा चकनाचूर;

इंदाैर-बैतूल नेशनल हाइवे पर चापड़ा के पास हुई घटना, एक काे गंभीर हालत में देवास रैफर किया

देवास नेशनल हाइवे पर चापड़ा में गुरुवार शाम बारात में जा रही कार रांग साइड जाकर सड़क किनारे बबूल के पेड़ में घुस गई। कार की गति इतनी तेज थी कि अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हाे गया। 3 युवकाें की माैके पर ही माैत हाे गई। जबकि आगे चालक के साइड में बैठा युवक गंभीर रूप से घायल हाे गया, जिसे देवास रैफर किया गया।

पुलिस के अनुसार नेहरू नगर राऊ इंदौर निवासी जितेंद्र पिता ब्रजलाल चाैहान (26) के साले की शादी थी। इसमें शामिल होने के लिए जितेंद्र अपने दोस्त राेहित पिता कालू मुनिया (22), कान्हा उर्फ कन्हैया पिता देवकरण (22) और आकाश पिता मुकेश जाटव (22) के साथ किसी परिचित की कार लेकर ससुराल मातमाेर थाना बागली आए थे। यहां से जितेंद्र के साले की बारात उज्जैन के पास जा रही थी। ये चाराें भी बारात के पीछे कार में जा रहे थे।

कार रांग साइड जाकर सड़क किनारे बबूल के पेड़ में घुस गई।

चापड़ा से एक किलाेमीटर दूर नेमावर की ओर गंगाराम पाटीदार के मकान के सामने कार रांग साइड जाकर एक बबूल के पेड़ में घुस गई। कार जैसे ही पेड़ से टकराई तेज आवाज आई और उसे सुनकर आसपास के लाेग माैके पर पहुंचे। हादसे में कार चला रहे जितेंद्र चाैहान, राेहित मुनिया एवं कान्हा उर्फ कन्हैया की माैके पर ही माैत हाे गई। जबकि जितेंद्र के साइड में बैठा आकाश जाटव गंभीर रूप से घायल हाे गया। इधर, सूचना मिलते ही बागली थाना प्रभारी जयराम चाैहान माैके पर पहुंचे। ग्रामीणाें की मदद से पुलिस ने तीनाें युवकाें के शव और गंभीर घायल आकाश काे बाहर निकाला। पुलिस ने सभी को बागली अस्पताल पहुंचाया, जहां से आकाश काे देवास रैफर कर दिया गया।

पुलिस ने सभी को बागली अस्पताल पहुंचाया, जहां से आकाश काे देवास रैफर कर दिया गया।

​​​दबने से चालक फंसा, आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला

प्रत्यक्षदर्शियाें के अनुसार कार की गति इतनी तेज थी कि उसका अगला हिस्सा पूरी तरह से चकनाचूर हाे गया। आगे से कार के दबने के कारण ड्राइव कर रहे जितेंद्र का शव अंदर ही फंस गया था, जिसे ग्रामीणाें और पुलिस ने करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद निकाला।

Related posts

अब हर गांव, शहर और जिले की होगी अपनी पहचान

NewsFollowUp Team

मुख्यमंत्री चौहान को वैक्सीनेशन के लिए 5 करोड़ का चेक भेंट

NewsFollowUp Team

पशुधन बीमा योजना में हितग्राहियों को 20 करोड़ का भुगतानपशुपालकों को प्रीमियम पर मिलता है 50 से 70 प्रतिशत का अनुदान

NewsFollowUp Team