News Follow Up
मध्यप्रदेश

मंत्री सिलावट ने इन्दौर की जनता के प्रति किया आभार व्यक्त

इन्दौर । इन्दौर जिले के प्रभारी तथा जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने स्वच्छता के बाद अब टीकाकरण के क्षेत्र में एक बार फिर देश में अव्वल स्थान प्राप्त कर सिरमौर बनने पर इन्दौर की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने इन्दौर की जनता सहित अभियान से जुड़े हर एक उन संस्थाओं जिनमें प्रमुख रूप से सामाजिक संगठनों, स्वयंसेवी संस्थाओं, व्यापारिक तथा उद्योगिक संगठनों, धर्मगुरुओं, प्रबुद्धजनों, मीडिया से जुड़े प्रतिनिधियों, एडवोकेट, डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, शासकीय विभागों के अधिकारी और कर्मचारियों, नगर निगम, जिला पंचायत, पुलिस के अमले आदि का विशेष रूप से आभार माना है।      
सिलावट ने कहा कि इन्दौर की जनता ने अपनी गौरवशाली परम्परा के अनुरूप टीकाकरण के महा-अभियान में जागरूकता के साथ बेहतर सहयोग दिया है। सभी ने मिलकर इस अभियान को सफलता के शिखर पर पहुंचाया है। इन्दौर की जनता बधाई के पात्र है। उन्होंने कहा कि इन्दौर ने देश में नया इतिहास कायम किया है। कोरोना की जंग लड़ने में इन्दौर की जनता का बड़ा योगदान रहा है। एक दिन में सर्वाधिक टीके लगाने का तो लक्ष्य हमने प्राप्त करना ही लिया है, अब हम पूरे जिले को शत-प्रतिशत टीकाकृत करने की ओर आगे बढेंगे। जनता के सहयोग से यह लक्ष्य भी पूर्ण कर लिया जायेगा।
उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प को पूरा करने के लिये मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व एवं निर्देशन में यह उपलब्धि हासिल की गई है। यह उपलब्धि कोरोना को हराने में कारगर होगी। उन्होंने कहा कि अब हमारा अगला लक्ष्य इन्दौर जिले को शत-प्रतिशत टीकाकृत करने का है।

Related posts

बदमाशों ने प्रॉपर्टी बोक्रर से पूछा- क्या तुम हमें जानते हो; कुछ देर बाद लौटे, एक आरोपी गले मिला और चाकू घोंप दिया

NewsFollowUp Team

MP में देश का पहला वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन तैयार, पीएम मोदी करेंगे लोकार्पण

NewsFollowUp Team

समिति का प्रबंधक के यहां छापा, ‎मिली अनुपातहीन संप‎ति

NewsFollowUp Team