News Follow Up
क्राइममध्यप्रदेश

मुरैना में 5 साल की बच्ची का कत्ल:टोस्ट लेने निकली मासूम को पड़ोसी ने किया किडनैप

अंबाह कस्बे में एक पांच साल की बच्ची की हत्या का मामला सामने आया है। बच्ची सुबह टोस्ट लेने गई हुई थी। रास्ते में आरोपी का घर पड़ता है। आरोपी बच्ची को रास्ते से ही पकड़कर अपने घर के अन्दर खींच ले गया। यह घटना आज सुबह साढ़े नौ बजे की है। दो घंटे तक जब बच्ची घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। परिजनों ने उसे खोजना शुरु किया तो एक जगह ले सीसीटीवी से आरोपी के घर में बच्ची जाते दिखी। बाद में बच्ची आरोपी के घर के अंदर तीसरे कमरे में बंद मिली। बच्ची के मुंह, हाथ, पैर व गला बंधा था। उसकी हत्या हो चुकी थी। घटना के बाद शव को मुरैना पोस्टमार्टम हाउस पर लाया गया। बताया जाता है कि पोस्टमार्टम ग्वालियर में करने की योजना है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है। फूट रोड, गली नंबर-2, अंबाह कस्बे में एक बच्ची सुबह साढ़े सात बजे टोस्ट लेने घर से निकली थी। उसके घर के सामने ही आरोपी रहता है। बच्ची टोस्ट लेकर घर लौट रही थी। उसी वक्त आरोपी ने उसे पकड़ लिया। आरोपी उसे खींचकर अपने घर के अन्दर ले गया। वहां उसने बच्ची की हत्या कर दी। जब दो घण्टे तक बच्ची वापस घर नहीं लौटी तो माता-पिता को चिंता हुई। वह उसे खोजने लगे। उनके बगल में पड़ोसी जीतू तोमर ने अपने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में देखा कि बच्ची सामने वाले घर में जाती दिखाई दे रही है। उन्होंने उस घर की तलाशी लेना चाही लेकिन ताला लगा था। आरोपी बच्ची को बंद करके ताला लगाकर चला गया था।

आरोपी अंबाह के पास मिढैला गांव का रहने वाला है। बच्ची के घर वालों ने आरोपी के घरवालों को फोन लगाया तथा घर की चाबी मांगी। चाबी मांगने पर आरोपी के बाबा स्वयं चाबी लेकर आए तथा उन्होंने घर का ताला खोला। ताला खोलने पर बच्ची घर के सबसे अन्दर, तीसरे कमरे में बंद मिली। बच्ची की हत्या की जा चुकी थी। उसके हाथ, पैर, मुंह तथा गर्दन बंधी थी।
पीएम हाउस लेकर आए परिजन
घटना की तुरंत सूचना अंबाह पुलिस को दी गई। अंबाह पुलिस ने शव को तुरंत पोस्टमार्टम के लिए मुरैना भेज दिया। मुरैैना में कोतवाली थाना पुलिस व एडिशनल एसपी रायसिंह नरवरिया तुरंत मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बच्ची का पोस्टमार्टम कराने के आदेश दिए। बताया जाता है कि अब, बच्ची का पोस्टमार्टम ग्वालियर में कराने की बात कही जा रही है।
दो भाइयों के बीच अकेली थी बहन
बच्ची जिस की हत्या हुई है। वह अपने दो भाइयों के बीच अकेली बहन थी। वह तीनों में सबसे बड़ी थी। वह अंबाह के प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चौथी की छात्रा थी। पढ़ने में वह बहुत होशियार थी। उसके दोनों छोटे भाई कक्षा तीन में पढ़ते हैं।
दुष्कर्म की आशंका से नहीं इंकार
बच्ची के परिजन बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका से इंकार नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है। हालांकि इस बात का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही लगेगा।
मोबाइल से पड़ रहा असर
जब से बच्चे मोबाइल देख रहे हैं। तभी से इस तरह की घटनाएं अधिक घटित हो रही हैं। बच्ची को पोस्टमार्टम अभी नहीं हुआ है। मौका ए वारदात को देखकर दुष्कर्म की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता है। इसका सही पता पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही लगेगा। आरोपी फरार है। वह नाबालिग बताया जाता है।
रायसिंह नरवरिया, एडिशनल एसपी, मुरैना

Related posts

महिला बोली-जेल प्रहरी के डॉग मांस खा-खाकर आदमखोर हो गए हैं, देखते ही भौंकते हैं.. काटने दौड़ते हैं, विरोध करने पर हमें पीट दिया

NewsFollowUp Team

कोरोना संकट में CM शिवराज ने फोन पर की PM मोदी से बात, भोपाल में बैठकों का दौर जारी

NewsFollowUp Team

भाेपाल, जबलपुर, के अलावा 4 जहों पर 3 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन।

NewsFollowUp Team