News Follow Up
खेलदेश

विराट कोहली ने भारत के सभी ओलंपिक स्टार्स को दी बधाई, कहा- ‘आपने देश के लिए दिया अपना सर्वश्रेष्ठ

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने टोक्यो ओलंपिक में शानदार प्रदर्शन करने वाले देश के सभी एथलीटों को शुभकामनाएं दी हैं. साथ हीं कोहली ने कहा कि हारना और जीतना अपनी जगह है लेकिन जो बात सबसे अहम है वो ये कि आपने इन खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया. दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने भी ओलंपिक में शामिल देश के सभी एथलीटों को उनके शानदार खेल के लिए बधाई दी हैं.

कल समाप्त हुए टोक्यो ओलंपिक में भारत ने एक गोल्ड, दो सिल्वर और चार ब्रॉन्ज मेडल मिलाकर कुल सात पदक अपने नाम किए हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर अपने बधाई संदेश में लिखा, “टोक्यो ओलंपिक के विजताओं के साथ साथ इन खेलों में देश की ओर से हिस्सा लेने वाले हमारे सभी एथलीटों को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई. हार और जीत खेल का हिस्सा है, लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि आपने इन खेलों में देश के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है. हमें आप सभी पर गर्व है. साथ ही मैं आपको भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं देता हूं. जय हिंद.”बता दें कि, टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड के दौरे पर हैं. दोनों ही टीमों के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच कल पांचवे दिन बारिश के चलते ड्रॉ हो गया है.

Related posts

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे के भीतर 5 आतंकवादियों को किया ढेर

NewsFollowUp Team

विशेषज्ञों ने बताए कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के उपाय, थर्ड वेव को लेकर सरकार ने दी है चेतावनी..अगले 100 से 125 दिन भारत के लिए खास

NewsFollowUp Team

संविधान दिवस का विपक्ष ने किया बहिष्कार पीएम मोदी ने जमकर किया पलटवार

NewsFollowUp Team