News Follow Up
मनोरंजन

जोरदार ट्विस्ट दो अलग घरों में रहेंगे Bigg Boss 17 के कंटेस्टेंट्स;

 रियलिटी शो बिग बॉस 17 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।कि इस बार मेकर्स ने कंटेस्टेंट के लिए कुछ नया प्लान तैयार किया है।

 टेलीविजन के सबसे चर्चित शो में से एक है। इस कंट्रोवर्शियल शो में एक से बढ़कर एक सितारे आते हैं और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हैं। शो के हर सीजन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है। जल्द ही ये शो शुरू होने वाला है कंटेस्टेंट के नाम तय हो चुके हैं और जोर-शोर से तैयारियों का दौर चल रहा है।

शो शुरू होने से पहले इसे लेकर लगातार कोई ना कोई खबर लगातार सामने आ रही है। अब एक नई अपडेट सामने आई है, जिसके मुताबिक आने वाले कंटेस्टेंट के लिए एक नहीं दो सेट बनाए जाने वाले हैं। अब ये दो सेट आने वाले सितारों को कैसे-कैसे दिन दिखाते हैं ये देखने वाली बात होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार बिग बॉस के घर में एक नहीं दो सेट होंगे। एक में दर्शकों को सभी तरह की लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएगी। वहीं दूसरे में शायद उन्हें सोने के लिए बिस्तर भी नसीब न हो। वैसे भी इस बार शो की टैगलाइन “सबके लिए सेम नहीं होगा गेम” दी गई है, जिसका मतलब शायद इन दो सेट से ही है। बिग बॉस भी बोल चुके हैं कि वह अपने कुछ कंटेस्टेंट को विशेष अधिकार देने वाले हैं और कुछ के लिए बहुत मुश्किल खड़ी होगी। हालांकि, अब तक इस बारे में मेकर्स की ओर से किसी भी तरह की ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। अगर मेकर्स ये ट्विस्ट शो में डालते हैं तो दर्शकों का तो भरपूर मनोरंजन होने वाला है।

Related posts

 मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुदनी में नामांकन पत्र भरेंगे, साथ होंगी लाड़ली बहनें

NewsFollowUp Team

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में सालियों ने जूते छुपाकर मांगे 11.5 करोड़

NewsFollowUp Team

मध्य प्रदेश पुलिस के जवानों को “द कश्मीर फाइल्स” फिल्म देखने के लिए मिलेगी छुट्टी…गृहमंत्री ने डीजीपी को दिए निर्देश…पीएम मोदी भी कर चुके हैं फिल्म की तारीफ

NewsFollowUp Team