News Follow Up
मध्यप्रदेश

खंडवा में खाद की बोरियों पर पीएम की फोटो पर पेंट, भाजपा को आपत्ति

खंडवा में किसानों को बंटने आई खाद की बोरियां पर  प्कीरधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फोटो है, उसको विपणन अधिकारी द्वारा पेंट से पुतवा दिया गया। भाजपा ने इसे आचार संहिता के उल्लंघन के नाम पर अधिकारियों की मनमानी बताया है।

शासकीय संपत्ति को विरूपित करने का आरोप

भाजपा के न्यायिक एवं निर्वाचन विभाग के प्रभारी मनोज द्विवेदी ने शासकीय संपत्ति को विरूपित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि है न केंद्र का चुनाव है और न ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मध्य प्रदेश में उम्मीदवार हैं। खाद्य की बोरियों पर न तो किसी राजनीतिक दल का चुनाव चिह्न है और न ही किसी प्रत्याशी का फोटो लगा हुआ है, फिर भी मनमानी करते हुए विपणन अधिकारी ने प्रधानमंत्री के फोटो को पेंट से पुतवा दिया। भाजपा ने निर्वाचन आयोग से मांग की है कि ऐसे अधिकारी को तत्काल निलंबित कर चुनाव संपन्न होने तक प्रभावी कर दिया जाएं।

शासकीय कर्मियों को प्रशिक्षण से पूर्व मताधिकार के उपयोग की मांग

भाजपा के न्यायिक एवं निर्वाचन विभाग के प्रभारी मनोज द्विवेदी ने निर्वाचन आयोग से एक अन्य शिकायत की है कि शासकीय कर्मचारियों को प्रशिक्षण के बाद फेसिलिटेशन सेंटर के माध्यम से वोट देने के निर्देश दिए जा रहे हैं। इसके कारण कई कर्मचारी बिना मताधिकार का प्रयोग किए ही घर चले जाते हैं, इसलिए मतदान बहुत कम हो पा रहा है। मांग की गई है कि समस्त जिला निर्वाचन अधिकारियों को निर्देश दिए जाएं कि कर्मचारियों को प्रशिक्षण के पूर्व अपने मताधिकार का प्रयोग करने की व्यवस्था करें।

Related posts

सीधी में परिजन का आरोप, 4 लड़के किडनैप कर जंगल ले गए, रेप कर मारकर बॉडी पेड़ से लटका दी

NewsFollowUp Team

एकात्म का भाव जैव विविधता का है सार : मुख्यमंत्री श्री चौहानमुख्यमंत्री श्री चौहान ने दी अंतरराष्ट्रीय जैव विविधता दिवस की शुभकामनाएँप्राकृतिक संपदा, वन संपदा और जैव संपदा का भंडार है मध्यप्रदेशभावी पीढ़ियों को जैव विविधता की धरोहर, समृद्ध स्वरूप में सौंपना हमारी जिम्मेदारी

NewsFollowUp Team

महाकाल मंदिर में आज मनाया जा रहा दशहरा, पालकी में सवार होकर शमी पूजन करने निकले भोलेनाथ

NewsFollowUp Team