News Follow Up
मध्यप्रदेश

कमल नाथ ने कहा कि सच्चाई का दें साथ  कटनी के विजयराघवगढ़ के बरही में

 17 नवम्बर को उम्मीदवार का चुनाव नहीं प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। आज मैं यहां मेरा साथ देने की बात कहने नहीं आया हूं। आप कमल नाथ का साथ मत देना, कांग्रेस का साथ मत देना लेकिन सच्चाई का साथ देना। सच्चाई का साथ देंगे तो प्रदेश और कटनी को गुलामी से बचाएंगे। प्रदेश का भविष्य सुरक्षित करेंगे। यह बातें कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बरही में आयोजित सभा के दौरान कहीं।

कटनी खनिज से भरपूर जिला, राजस्व देने के बाद भी बेरोजगारी है

कमल नाथ ने कहा कि कटनी खनिज से भरपूर जिला है और प्रदेश को अच्छा राजस्व देता है लेकिन यहां बेरोजगारी है और राजस्व का पांच प्रतिशत भी यहां पर सरकार ने खर्च नही किए। पूर्व मुख्यमंत्री ने मंच से प्रदेश की भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पिछले छह माह से घोषणा की मशीन दोगुनी स्पीड से चल रही है।

कमल नाथ बोले- काम करने से प्रदेश चलता है मुंह चलाने से प्रदेश नहीं चलता। इससे पहले हेलीकॉप्टर से बरही पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री का हेलीपेड पर कांग्रेस नेताओं ने स्वागत किया। मंच पर कैमोर के पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष गणेश राव ने उनके हाथ से कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। राव ने एक माह पहले भाजपा में उपेक्षा किए जाने का आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया था।

Related posts

प्रदेश के कुछ हिस्सों में आज हो सकती है बारिश

NewsFollowUp Team

सिंधिया की स्वागत यात्रा, प्रशासन चकरघिन्नी ,एक दर्जन मंत्रियों ने डाला शहर में डेरा

NewsFollowUp Team

विदिशा में भारी बारिश से घरों में भरा पानी, खेल का मैदान बना तालाब; सड़कों पर खड़ी गाड़ियां आधी डूबीं,

NewsFollowUp Team