News Follow Up
देश

संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी का भव्य स्वागत, दिल्ली पहुंचीं वसुंधरा राजे

 पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद सबसे ज्यादा सियासी हलचल भाजपा में हैं। 3 दिसंबर को मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनने का जनादेश आ गया था, लेकिन तीनों राज्यों में मुख्यमंत्री पद पर सस्पेंस (Kaun Banega Mukhyamantri) बना हुआ है।

भोपाल, जयपुर और रायपुर से लेकर दिल्ली तक बैठकों और मंथन का दौर जारी है, लेकिन अब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है। इस बीच, गुरुवार का दिन अहम होने जा रहा है।

दिल्ली पहुंचीं वसुंधरा राजे

राजस्थान में मुख्यमंत्री पद पर अनिश्चितता के बीच वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे पार्टी नेतृत्व से मिलने के लिए बुधवार को नई दिल्ली पहुंचीं।

वसुंधरा राजे ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलने का समय मांगा है और गुरुवार सुबह दोनों की मुलाकात हो सकती हैं।

दो बार राजस्थान की मुख्यमंत्री रहीं वसुंधरा राजे सीएम पद के दावेदारों में से एक हैं। उनका दिल्ली दौरा ऐसे समय हो रहा है जब नतीजे आने के बाद करीब 60 से अधिक नवनिर्वाचित विधायक उनके आवास पर पहुंचे और उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया।

भाजपा संसदीय दल की बैठक

इस बीच, संसद की कार्यवाही से पहले दिल्ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक हुई। इसमें विधानसभा चुनाव परिणामों में जीत के नायक रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया गया। जैसे ही प्रधानमंत्री बैठक कक्ष में पहुंचे, ‘स्वागत है भाई स्वागत है’ के नारे गूंजने लगे। इसके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हार पहनाकर पीएम मोदी का अभिनंदन किया।

Related posts

रेलवे अनापत्ति प्रदान करे तो नगर निगम एप्रोच रोड बनाने तैयार

NewsFollowUp Team

Rajasthan में भारी बारिश से नदियां उफान पर, कई जिलों में जलभराव के बाद बुरा हाल

NewsFollowUp Team

मतगणना शुरू होने से एक मिनट पहले तक स्वीकार किए जाएंगे डाक मतपत्र

NewsFollowUp Team