News Follow Up
देश

3 दिन से बिना बिजली और दूध के रहने को मजबूर चेन्नई, आज भी स्कूल-कॉलेज बंद

चक्रवाती तूफान मिचौंग के कारण तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और ओडिशा में भारी तबाही हुई है। चेन्नई में भी लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

चक्रवाती तूफान तो गुजर गया है, लेकिन परेशानी खत्म नहीं हुआ है। चेन्नई से ताजा खबर यह है कि यहां लोगों को दूध की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। लोग तीन दिन सें बिना दूध के रहने को मजबूर हैं। कारण यह है कि जगह-जगह पानी भरा हुआ है और इस कारण दूध सेंटर तक नहीं पहुंचाया जा सका है। यही हाल बिजली का है। उम्मीद है कि आज या कल में पानी उतरने के साथ ही हालात सामान्य होंगे।

छह तालुकों – पल्लावरम, तांबरम, वंडालुर, थिरुपोरूर, चेंगलपट्टू और थिरुकाझुकुंड्रम में स्कूल और कॉलेज गुरुवार को बंद रहेंगे। कांचीपुरम के कुंद्राथुर और श्रीपेरंबुदूर ब्लॉक में स्कूल और कॉलेज भी बंद रहेंगे।

आज तमिलनाडु जाएंगे राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज तमिलनाडु का दौरा करेंगे और हालात का जायजा लेंगे। बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के हवाई सर्वेक्षण के दौरान राजनाथ सिंह के साथ राज्य के वित्त मंत्री और मुख्य सचिव थंगम थेनारासु भी होंगे।

रक्षा मंत्री के हवाई सर्वेक्षण के दौरान केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्य मंत्री एल मुरुगन भी उनके साथ रहेंगे। अपने हवाई दौरे के बाद रक्षा मंत्री मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के साथ बैठक करेंगे और राज्य में विभिन्न एजेंसियों द्वारा किये जा रहे राहत कार्यों की समीक्षा करेंगे।

Related posts

चलती बस और कार के ऊपर गिरा पहाड़, 2 की मौत; 60 से ज्यादा मलबे में दबे

NewsFollowUp Team

भारत को जुलाई से मिल सकता है फाइजर का टीका

NewsFollowUp Team

India Coronavirus Update: कोरोना के 8,503 नए मामले आए सामने, सक्रिय केस बढ़े, मौतें भी 600 के पार

NewsFollowUp Team