News Follow Up
खेल

न्यूजीलैंड ने 164 रनों से जीता तीसरा वनडे,बांग्लादेश का किया सूपड़ा साफ

बेसिन रिजर्व के वेलिंग्टन में खेले गए तीसरे वनडे में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 164 रनों से हरा दिया. न्यूजीलैंड की इस जीत में युवा बल्लेबाज़ डेवोन कॉन्वे का अहम रोल रहा. उन्होंने 126 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. उनकी इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी मिला. साथ ही वह मैन ऑफ द सीरीज भी रहे.न्यूजीलैंड ने 3-0 से जीती वनडे सीरीज

तीसरा मुकाबला जीतकर न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को तीन मैचों की वनडे सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया. न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को पहले वनडे में आठ विकेट से और दूसरे वनडे में पांच विकेट से हराया था. इस तरह उसने मेहमान टीम का सूपड़ा साफ किया.

न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 50 ओवर में छह विकेट पर 318 रन बनाए थे. इसके जवाब में बांग्लादेश की टीम 42.4 ओवर में महज़ 154 रनों पर ऑलआउट हो गई. न्यूजीलैंड के लिए डेवोन कॉन्वे ने 126 और ऑलराउंडर डेरिल मिशेल ने नाबाद 100 रनों की पारी खेली. इन दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 159 रनों की साझेदारी भी की. दोनों का वनडे क्रिकेट में यह पहला शतक है.

जेम्स नीशम ने झटके पांच विकेट

बल्लेबाज़ों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद गेंदबाजों ने भी अपना काम बखूबी अदा किया. ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने 7.4 ओवर में एक मेडन के साथ 27 रन देकर पांच विकेट चटकाए. इसके अलावा तेज गेंदबाज मैट हेनरी भी बांग्लादेशी बल्लेबाज़ों पर कहर बनकर टूटे. उन्होंने 10 ओवर में दो मेडन के साथ 27 रन देकर चार विकेट झटके. वहीं काइल जैमीसन को एक सफलता मिली.

Related posts

अजिंक्य रहाणे किस कमी को दूर करके भारत के लिए बना सकते हैं रन, वीवीएस लक्ष्मण ने बताया

NewsFollowUp Team

पहले टेस्ट में केएल राहुल का खेलना तय, पुजारा या रहाणे को गंवानी पड़ सकती है जगह

NewsFollowUp Team

फाइनल में शतक लगाते ही कोहली के नाम होगा एक और विश्व रिकॉर्ड, बनेंगे सबसे ज्यादा सेंचुरी लगाने वाले कप्तान

NewsFollowUp Team