News Follow Up
खेल

यूसुफ पठान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान भी कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. यूसुफ पठान ने शनिवार शाम ट्विटर के जरिए खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों को जांच कराने की अपील की. इससे पहले सचिन तेंदुलकर ने बताया था कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सचिन तेंदुलकर और यूसुफ पठान पिछले हफ्ते तक एक साथ रोड सेफ्टी टी20 सीरीज में भारतीय टीम की ओर से खेल रहे थे.

यूसुफ पठान ने ट्वीट कर बताया है कि उन्हें हल्के लक्षण थे, जिसके बाद उन्होंने अपना कोरोना जांच कराया. जिसमें उनके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई. यूसुफ पठान ने कहा है कि वह अपने घर में ही क्वारेंटीन हो गए हैं. साथ ही वे डॉक्टरी सलाह ले रहे हैं. यूसुफ पठान ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की. उन्होंने कहा, मेरी अपील है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं वो जल्द से जल्द अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवा लें.

यूसुफ पठान से पहले आज सुबह ही सचिन तेंदुलकर ने भी खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. सचिन तेंदुलकर ने बताया कि हल्के लक्षण पाए जाने के बाद उनकी कोरोना वायरस टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई. ये दोनों ही खिलाड़ी पिछले हफ्ते तक एक साथ रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में इंडिया लेजेंड्स टीम का हिस्सा थे. यूसुफ पठान के भाई और टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने उनके जल्द ठीक होने की कामना की. इरफान पठान ने कहा कि लाला जल्द ठीक हो जाओ. मुझे उम्मीद है कि आप जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे.

Related posts

न्यूजीलैंड ने 164 रनों से जीता तीसरा वनडे,बांग्लादेश का किया सूपड़ा साफ

NewsFollowUp Team

टीम इंडिया टी20 में दूसरे, एकदिवसीय में तीसरे नंबर पर

NewsFollowUp Team

 ऋतुराज गायकवाड़ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर, अभिमन्यु ईश्वरन ने किया रिप्लेस

NewsFollowUp Team