News Follow Up
मध्यप्रदेश

कोरोना मरीजों की हो रही मौत से डर गया, फल काटने वाले चाकू से रेत लिया गला

जबलपुर कोरोना संक्रमण के बीच इलाज पर डर हावी हो चला है। जबलपुर मेडिकल कॉलेज में 30 वर्षीय युवक ने खुद का गला फल काटने वाले चाकू से रेत लिया। जान बचाने के लिए वह वार्ड में इधर-उधर भागता रहा। छटपटा कर उसकी मौत हो गई। युवक को कोरोना संदिग्ध के तौर पर 14 मई को भर्ती कराया गया था। रविवार की मौत के कुछ घंटे बाद ही उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। वहीं, परिजनों ने इसे हत्या बताया है और मजिस्ट्रियल जांच की मांग की है।

गढ़ा टीआई राकेश तिवारी के मुताबिक पाटन के मुड़िया नुनसर निवासी गणेश सिंह (30) की 13 मई को तबियत खराब हुई। उसे बुखार आया था। 14 को परिजनों ने उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल के वार्ड नंबर तीन में भर्ती कराया। यहां उसका कोरोना सैंपल जांच के लिए भेजा गया। वह वार्ड में कोविड मरीजों की हो रही मौत और अव्यवस्थाओं से वह परेशान हो गया था।

पूर्र वार्ड में बिखरा मिला खून

गणेश सिंह ने रविवार रात को फल काटने वाले चाकू से अपना गला रेत लिया। गला कटने के बाद वह बचने के लिए छटपटाने लगा। उसने पूरे वार्ड में दौड़ लगाई। खून के फौव्वारे से पूरा वार्ड सना पड़ा है। वहां भर्ती मरीजों में चीख-पुकार मच गई। काफी देर बाद अस्पताल की नर्स और वार्ड ब्वाय पहुंचे। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

मेडिकल स्थित पोस्टमॉर्टम हाउस में पंचनामा की कार्रवाई करती गढ़ा पुलिस।

मौत के बाद रिपोर्ट आई निगेटिव

गढ़ा टीआई के मुताबिक गणेश का सैंपल 15 मई को भेजा गया था। 16 मई की रात में उसकी आत्महत्या के कुछ घंटे बाद रिपोर्ट निगेटिव आई है। गणेश खेती-किसानी का काम करता था। उसके दो बच्चे हैं। राेते हुए पिता देवी सिंह और बड़े पिता मदन सिंह ने आरोप लगाए कि गणेश ने बताया था कि यहां से निकाल लो। यह कसाईघर जैसा लग रहा है। परिजनों ने अस्पताल के एक डॉक्टर व वार्ड बॉय पर हत्या का आरोप लगाया और मामले की जांच मजिस्ट्रियल कराने की मांग की।

Related posts

नकली दवा और इंजेक्शन बेचने वालों को होगी उम्र कैद : डॉ.मिश्रा

NewsFollowUp Team

सारनी ताप विद्युत गृह की यूनिट क्रमांक 10-11 को विशिष्ट कीर्तिमान बनाने के लिए मिला प्रशस्ति-पत्र

NewsFollowUp Team

शादी में कॉफी पीने के लिए जुटे थे बराती-घराती, तभी हुआ धमाका और खुशियां मातम में बदल गईं

NewsFollowUp Team