News Follow Up
मध्यप्रदेशराजनीति

7 जून तक स्थगित रहेगी अंतर राज्य बस सेवा – परिवहन मंत्री श्री राजपूत

परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के बाहर से आने जाने वाले यात्रियों के माध्यम से कोरोना संक्रमण के फैलाव के प्रति हम लापरवाह नहीं रह सकते।

परिवहन एवं राजस्व मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने बताया कि एक जून से कोरोना कर्फ्यू में राहत के बावजूद अंतर राज्य बस सेवा 7 जून तक स्थगित रहेंगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में संक्रमण की घटती पॉजिटिविटी दर एवं बढ़ते रिकवरी रेट को देखते हुए एक जून से प्रदेश में क्रमबद्ध तरीके से अनलॉक की प्रक्रिया प्रारंभ की है।

           परिवहन मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए प्रदेश के बाहर से आने जाने वाले यात्रियों के माध्यम से कोरोना संक्रमण के फैलाव  के प्रति हम लापरवाह नहीं रह सकते।  इस संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए पूर्व से प्रतिबंधित अंतर राज्यीय बस सेवा की प्रतिबंधित अवधि 7 जून तक बढ़ा दी गई है।

परिवहन मंत्री श्री राजपूत कहा कि यह सेवाएँ पहले की तरह महाराष्ट्र, राजस्थान,  उत्तर प्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के लिए प्रतिबंधित रहेंगी। इन प्रदेशों में ना तो मध्यप्रदेश की बसें जाएँगी और ना ही इन प्रदेशों से मध्यप्रदेश में बसें आएँगी। यह सेवाएँ 7 जून तक प्रतिबंधित रहेगी। इसके पश्चात परिस्थिति को देखते हुए सेवाएँ बहाल करने के संबंध में आगे निर्णय लिया जाएगा

Related posts

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने महाराजा छत्रसाल की जयंती पर किया नमन

NewsFollowUp Team

गणतंत्र दिवस पर रेलवे स्टेशन से लेकर होटल और मार्केट में चेकिंग अभियान शुरु

NewsFollowUp Team

मंत्री सारंग ने की मेडिकल कॉलेजों के डीन से की चर्चा और दिये निर्देश

NewsFollowUp Team